S M L

एयर होस्टेस की मौत के मामले में पुलिस ने उसके पति को किया गिरफ्तार

मंगलवार को पुलिस मृतका अनिशिया बत्रा के पति मयंक सिंघवी को अदालत में पेश करेगी

Updated On: Jul 16, 2018 09:08 PM IST

FP Staff

0
एयर होस्टेस की मौत के मामले में पुलिस ने उसके पति को किया गिरफ्तार

दिल्ली के हौजखास इलाके में एयर होस्टेस की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने उसके पती को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब मंगलवार को पुलिस मृतका अनिशिया बत्रा के पति मयंक सिंघवी को अदालत में पेश करेगी.

39 वर्षीय अनीशिया लुफ्तांसा एयरलाइन में काम करती थी. साउथ दिल्ली में उसकी लाश उसके घर के बाहर मिली थी. शुरुआती जांच में मयंक सिंघवी ने कहा था कि एयर होस्टेस ने छत से कूद कर आत्महत्या की है.

हालांकि अनीशिया के भाई करण बत्रा ने शक जाहिर करते हुए कहा था कि उनकी बहन की हत्या की गई है. करन ने अपने बहनोई मयंक पर आरोप लगाया था कि वह मृतका को प्रताड़ित करता था और उसे घर में बंद करके रखता था.

अनिशिया के भाई के मुताबिक 2 साल पहले ही अनिशिया की मयंक सिंघवी के साथ शादी हुई थी. परिवार वालों का कहना है कि शादी के बाद से ही सुसराल पक्ष दहेज को लेकर अनिशिया को तंग करता रहता था और उसके साथ मारपीट भी होती थी.

हालांकि शनिवार को अनिशिया के पति ने पुलिस को बताया था कि शाम करीब चार बजे अनीशिया का उसके पास मैसेज आया कि वह कोई बड़ा कदम उठाने जा रही है. मैसेज मिलते ही वह छत पर गया लेकिन वह वहां से कूद चुकी थी. वहीं मयंक और अनीशिया के घर काम करने वाली महिला ने बताया कि दोपहर करीब 3 बजे उसने पति-पत्नी को छत पर बात करते देखा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi