S M L

ब्रेकअप से नाराज बॉयफ्रेंड ने लड़की के सिर पर मारा हथौड़ा, हुआ गिरफ्तार

युवती ने बताया कि वो अपने प्रेमी के पास जॉब नहीं होने की वजह से उससे रिश्ता तोड़ना चाहती थी. जब उसने इस बारे में उससे बातचीत की तो उसने नाराज होकर हथौड़े से हमला कर दिया

Updated On: Jan 09, 2019 05:20 PM IST

FP Staff

0
ब्रेकअप से नाराज बॉयफ्रेंड ने लड़की के सिर पर मारा हथौड़ा, हुआ गिरफ्तार

प्यार में जोड़े अक्सर एक-दूसरे के लिए जान देने की बातें करते हैं. मगर दिल्ली में एक शख्स ने ब्रेकअप (रिलेशनशिप खत्म) होने पर अपनी प्रेमिका के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया.

पुलिस को दिए गए बयान में पीड़ित युवती ने कहा है कि आरोपी ने उसके सिर पर हथौड़े से कई बार वार किए.

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के अनुसार पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान 24 वर्षीय निशांत सैनी के रूप में हुई है. वो दक्षिण दिल्ली के आर.के पुरम का रहने वाला है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी 8 साल तक युवती के साथ रिलेशनशिप में था. साउथ-वेस्ट के डीसीपी देवेंद्र आर्य के मुताबिक युवती ने जब रिश्ता खत्म करने की बात कही तो युवक ने अपना आपा खो दिया, और बौखलाहट में उसने युवती सिर पर हथौड़े से हमला किया.

युवती के सिर से खून बहता देखकर आरोपी युवक घबरा गया

आर्य ने बताया कि हथौड़े के वार से युवती के सिर से खून बहने लगा. यह देखकर उसका प्रेमी घबरा गया और वो उसे लेकर अस्पताल (इंडियन स्पाइनल इंजरीज सेंटर) पहुंचा. यहां उसने बताया कि युवती गिर गई है जिससे उसके सिर में चोट आई है. मगर डॉक्टरों को उसकी घबराहट और हाव-भाव पर शक हो गया और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस के आने तक उन्होंने आरोपी युवक को भी रोके रखा.

सरोजनी नगर में रहने वाली इस युवती ने बताया कि वो अपने प्रेमी के पास जॉब नहीं होने की वजह से उससे रिश्ता तोड़ना चाहती थी. जब उसने निशांत सैनी (आरोपी) से इस बारे में बातचीत की तो उसने युवती पर नाराज होकर हमला कर दिया.

युवती ने पुलिस से बताया कि उसके प्रेमी ने उससे झूठ बोला था कि उसका मुंबई में एक टीवी सीरियल के ऑडीशन में चयन हो गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi