S M L

Momos खाने की जिद कर रहा था 6 साल का मासूम, नशे में धुत पिता ने नहर में फेंका

बताया जा रहा है कि घटना शनिवार रात 10 बजे की है जब नशे में धुत अलवी ने अयान को उठाकर नहर में फेंक दिया

FP Staff Updated On: May 28, 2018 11:48 AM IST

0
Momos खाने की जिद कर रहा था 6 साल का मासूम, नशे में धुत पिता ने नहर में फेंका

दक्षिण पूर्व दिल्ली से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है, जिसमें एक पिता ने अपने ही बेटे को नहर में फेंक दिया. ये घटना 26 मई यानी शनिवार की है. 6 साल का मासूम अपने पिता से मोमोज खाने की जिद्द कर रहा था. नशे में धुत पिता बच्चे से इतना नाराज हुआ कि उसने बच्चे को उठाकर नहर में फेंक दिया.

इसके बाद रविवार सुबह 6 साल के अयान का शव बरामद किया गया. पुलिस ने पिता पर हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिता की पहचान संजय अलवी के तौर पर की गई है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक संजय अलवी मदनपुर खादर का रहने वाला है और ई- रिक्शा चलाता है. 2004 में ही उसकी शादी हुई थी. लेकिन शराब की उसकी लत से परेशान होकर 2012 में उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गई थी. इसके बाद संजय अपने 3 बच्चों के साथ ही रहता था.

बताया जा रहा है कि घटना शनिवार रात 10 बजे की है जब नशे में धुत अलवी ने अयान को उठाकर नहर में फेंक दिया. वहां मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया और पूरे मामले की जानकारी दी.

जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और अलवी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अयान को ढूंढने के लिए गोताखोरों की एक टीम भी बुलाई जिसके बाद रविवार को उसका शव बरामद किया गया.

पुलिस की पुछताछ के दौरान अलवी ने बताया कि वो अयान के साथ मदनपुर पुलिया पर पैदल चल रहा था तभी अयान को भूख लगी और वो रोने लगा. उसने पास में एक मोमो की स्टॉल देखी और मोमोज खाने की जिद्द करने लगा. पहले तो अलवी ने उसे धमकाया मगर फिर जब अयान नहीं माना तो अलवी ने गुस्से में अयान को उठाकर नहर में फेंक दिया. पुलिस के मुताबिक घटना स्थल पर पहुंचने से पहले अलवी ने एक शराब की बोतल भी खरीदी थी. फिर अयान के सामने ही उसने शराब पी.

ये पूरा मामला सीवीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसे बाद में पुलिस ने स्कैन करवाया. इस घटना के बाद इलाके के लोग सदमें में आ गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi