S M L

एक लाख रुपए लेकर भागी 6 साल की बच्ची, खोजने में पुलिस के छूटे पसीने

घटना दिल्ली के शाहदरा इलाके की है, पैसे बच्ची की मां और दादी ने चुराए थे, पुलिस के आने पर लड़की बैग लेकर फरार हो गई

FP Staff Updated On: Mar 28, 2018 01:45 PM IST

0
एक लाख रुपए लेकर भागी 6 साल की बच्ची, खोजने में पुलिस के छूटे पसीने

दिल्ली पुलिस के सामने सोमवार को एक ऐसा मामला सामने आया जिससे वो काफी हैरान हो गई. शाहदरा इलाके में एक महिला के बैग से एक लाख रुपए चोरी होने की पुलिस को शिकायत मिली. शिकायत के आधार पर पुलिस जांच के लिए पहुंची और चोरी करने वाली दो महिलाओं को पकड़ लिया. दोनों महिलाएं सास-बहू थीं. जब पुलिस महिलाओं से पूछताछ कर रही थी तभी 6 साल की बच्ची रुपयों से भरे बैग को लेकर फरार हो गई. बच्ची को खोजने में पुलिस को काफी भागा-दौड़ी करनी पड़ी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, 58 वर्ष की सुनीता पैसे को कागज में लपेट कर बैग में रखा था. वो पैसों को बैंक में जमा करने जा रही थी. जमा करने से पहले वो कुछ खरीदने गई. वहां ये दोनों महिलाएं थी. मौका मिलते ही दोनों ने सुनीता के बैग से पैसे निकाल लिए. जब उनको अपना बैग हल्का लगा तो उन्होंने चेक किया. चेक करने पर पता चला कि पैसे गायब हैं.

इसके बाद उन्होंने आसपास के लोगों को घटना के बारे में बताया. उन्हें शक हुआ कि उनके पास जो महिलाएं थी उन्होंने ही पैसे निकाले हैं. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें पकड़ लिया गया.

शाहदरा पुलिस जब मौके पर पहुंची तो दोनों महिलाओं ने चोरी से इनकार कर दिया. पुलिस ने जब कड़क अंदाज में पूछताछ की तो दोनों ने चोरी की घटना को स्वीकार कर लिया. जब पुलिस ने जांच की तो उनके पास से रुपए नहीं मिले. इस पर महिलाओं ने बताया कि पैसे से भरा बैग 6 साल की बच्ची लेकर भागी है.

इसके बाद पुलिस बच्ची की खोज में निकली. बच्ची मिली तो उसके पास पैसे के बैग ही नहीं थे. पुलिस को बच्ची ने बताया कि उसने बैग एक रेहड़ी वाले को दे दिए हैं. फिर काफी कोशिश करने के बाद पुलिस रेहड़ी वाले को खोज निकाली और पैसे के बैग को वापस पाया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi