S M L

दिल्ली: एक दिन में 5000 शादियों के कारण सड़कों पर लगा भारी जाम

देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार को कम से कम पांच हजार विवाह समारोह के कारण जगह-जगह भारी जाम लग गया

Updated On: Nov 20, 2018 10:53 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: एक दिन में 5000 शादियों के कारण सड़कों पर लगा भारी जाम

देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार को कम से कम पांच हजार विवाह समारोह के कारण जगह-जगह भारी जाम लग गया. संयुक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) आलोक कुमार ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने यातायात व्यवस्था और अपने ट्विटर हैंडल के जरिए लगातार लोगों को जानकारी देने के लिए कम से कम एक हजार जवान तैनात किए.

उन्होंने कहा, 'सोमवार शाम कम से कम पांच हजार शादियां होनी थी, इस के मद्देनजर यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए हमने यातायात पुलिस के 1000 जवानों को तैनात किया था।.' यातायात इंतजाम के बावजूद राष्ट्रीय राजधानी में अनेक स्थानों पर भीषण जाम लगा रहा.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा किए गए प्रयासों के बावजूद कई इलाकों में भारी जाम देखने को मिला. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीटर पर पोस्ट किया, दिल्ली में भारी संख्या में विवाह समारोह होने के कारण कई इलाकों में भारी जाम लगा हुआ है. प्लीज ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक स्टाफ के साथ कॉपरेट करें.

सोमवार को शादियां होने के कारण एनएच-8 पर भारी जाम लगा हुआ था. जो कि अब क्लियर हो चुका है. ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. पुलिस की ओर से कहा गया है कि दिल्ली में शादियां होने के कारण एनएच-8 पर जो यातायात प्रभावित था वो अब सामान्य हो गया है.

(एजेंसी से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi