S M L

दिल्ली: वर्कशॉप से एकसाथ चोरी हुई पांच लग्जरी कार, जांच में जुटी पुलिस

चोरी हुई गाड़ियों में से एक गाड़ी अरुण मान की भी है जिनके पिता रक्षा मंत्रालय में काम करते हैं

Updated On: Jan 20, 2019 03:14 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: वर्कशॉप से एकसाथ चोरी हुई पांच लग्जरी कार, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली में एक वर्कशॉप से एकसाथ पांच लग्जरी गाड़ियों के चोरी होने का मामला सामने आया है. मामला आउटर दिल्ली के निहाल विहार थाना इलाके का है. ये मामला ऐसे समय में सामने आया है जब 26 जनवरी में एक हफ्ते से भी कम समय बचा है. ऐसे मौके पर जहां हर तरफ सुरक्षा के कड़े इंतजाम होने चाहिए थे वहां ऐसे मामले सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक DCP सेजु कुरुविल्ला ने इस चोरी की पुष्टी की है और बताया कि निहाल विहार थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. चोरी हुई गाड़ियों में पजेरो, इकोस्पोर्ट हौंडा, अमेज और पोलो शामिल है. घटना बुधवार देर रात की है. वर्कशॉप के मालिक प्रवीण का कहना है कि उसके वर्कशॉप में 6 गाड़िया रिपेयरिंग के लिए आई थी और उसके वर्कशॉप में ही पार्क की हुई थीं.

प्रवीण ने बताया कि, 'वर्कशॉप 7 बजे तक खुला रहता है. वर्कशॉप के मेनगेट की दो चाबी हैं जिनमे से एक वर्कर्स के पास रहती है.' प्रवीण ने बताया कि घटना वाले दिन वो शाम साढ़े सात बजे घर चला गए थे लेकिन वर्कशॉप में रात 10.30 बजे तक काम चलता रहा.

अगले दिन जब वो वापस आए तो देखा कि वर्कशॉप का ताला टूटा हुआ था और 6 गांड़ियों में से 5 गायब थीं. इसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मामले की छानबीनन शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक चोरी हुई गाड़ियों में से एक गाड़ी अरुण मान की भी है जिनके पिता रक्षा मंत्रालय में काम करते हैं. जिस रास्ते से गाड़िया चोरी करके ले जाई गईं, वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी घटना कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि  चार से पांच लोगों ने मिलकर इस चोरी को अंजाम दिया. प्रवीण का कहना है कि अभी तक पुलिस चोरों का पता लगाने में कामयाब नहीं हो पाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi