S M L

दिल्ली: नीरज बवाना गैंग के पांच शार्प शूटर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के मुताबिक पकड़े गए पांचों बदमाश नीरज बवाना गैंग के शॉर्प शूटर थे जो सुपारी किलिंग के लिए जा रहे थे

Updated On: Feb 11, 2019 10:24 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: नीरज बवाना गैंग के पांच शार्प शूटर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने कुख्यात नीरज बवाना गैंग के पांच बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. सोमवार सुबह इन सभी को रोहिणी इलाके के स्‍वर्ण जयंती पार्क के पास मुठभेड़ के बाद धर दबोचा गया. पकड़े गए अपराधियों में से तीन को गोली लगी है.

पुलिस के मुताबिक यह सभी बदमाश शॉर्प शूटर थे जो सुपारी किलिंग (पैसे लेकर हत्या) के लिए जा रहे थे. पुलिस ने जब इन्हें रोहिणी सेक्‍टर-10 स्थित स्वर्ण जयंती पार्क के पास रोका तो बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में तीन बदमाशों- अर्पित चिल्लर, सुनील भूरा और सुखविंदर को गोली लगी है.

एनकाउंटर के बाद भाग रहे दो अन्य अपराधियों को पुलिस ने पीछा कर पकड़ा. इनमें से एक ने खुद को नाबालिग बताया है, जिसकी जांच की जा रही है.

मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस की टीम पर भी गोली चलाई, लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होने के कारण उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा. पुलिस ने बदमाशों के पास से पांच हथियार और कारतूस बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक यह पांचों अपराधी नीरज बवाना गैंग से जुड़े हैं और हरियाणा के निवासी हैं. दिल्ली पुलिस को हत्या और लूट के कई मामलों में इनकी तलाश थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi