S M L

दिल्ली में 3 साल की बच्ची के साथ रेप, स्कूल स्टाफ पर शक

बच्ची की काउंसिलिंग की जा रही है और उसके स्कूल के कुछ कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है, स्कूल के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच हो रही है.

Updated On: Sep 06, 2018 04:03 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली में 3 साल की बच्ची के साथ रेप, स्कूल स्टाफ पर शक

दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में साढ़े 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची के मां-बाप को ये बात तब पता चली जब उन्होंने उसके शरीर में कई दाग देखे और उसे अस्पताल लेकर गए. बच्ची के परिवार वालों का मानना है कि उसके साथ ये दुष्कर्म स्कूल में किया गया है.

डीसीपी (नॉर्थवेस्ट) असलम खान ने कहा कि डॉक्टर द्वारा दुष्कर्म की बात कंफर्म होने के बाद ही बच्ची के माता-पिता पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. पॉस्को एक्ट के तहत यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है. बच्ची की काउंसिलिंग की जा रही है और उसके स्कूल के कुछ कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है. स्कूल के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच हो रही है. पुलिस पीड़ित बच्ची के कुछ सहपाठियों और उनके माता पिता से भी पूछताछ कर रही है ताकि मामले को जल्द सुलझाया जा सके.

बच्ची के पिता की मुखर्जी नगर इलाके में एक दुकान है. पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि वह नर्सरी में पढ़ती है. बीते सोमवार को बच्ची की मां ने उसके चेहरे पर कुछ लाल दाग देखे थे जिसके बारे में उसे कुछ नहीं पता था. इसके बाद मंगलवार को बच्ची स्कूल जाने से मना करने लगी. उन्हें शक हुआ और वह बच्ची को डॉक्टर के पास ले गए. वहीं पुलिस का मानना है कि बच्ची के साथ हुए इस हादसे में परिवार के किसी सदस्य या फिर किसी पड़ोसी का भी हाथ हो सकता है. बच्ची से पूछताछ की जा रही है ताकि जल्द से जल्द ये पता लगाया जा सके कि इसके पीछे किसका हाथ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi