S M L

दिल्ली: महिला पर 3 बदमाशों ने दिनदहाड़े चलाई गोली, पति फरार, जांच में जुटी पुलिस

महिपालपुर इलाके में कविता नाम की महिला पर बीते सोमवार सुबह 8 बजे गोलियों से हमला कर उनकी जान लेने की कोशिश की गई थी

Updated On: Dec 11, 2018 12:50 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: महिला पर 3 बदमाशों ने दिनदहाड़े चलाई गोली, पति फरार, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के महिपालपुर इलाके में एक महिला को गोली मारने का मामला सामने आया है. घायल महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है. परिवार का आरोप है कि महिला पर उसके पति ने हमला कराया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस महिला के पति और 2 बदमाशों की तलाश कर रही है. महिपालपुर इलाके में कविता नाम की महिला पर बीते सोमवार सुबह 8 बजे गोलियों से हमला कर उनकी जान लेने की कोशिश की गई थी.

बंदूक निकालकर कविता पर 2 बार गोली चलाई

घरवालों के मुताबिक कविता सोमवार सुबह अपने बच्चों को स्कूल से छोड़कर घर आ रही थी. उसी समय 3 अज्ञात लोगों ने कविता पर हमला कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 हमलावरों में से 1 ने बंदूक निकालकर कविता पर 2 बार गोली चलाई जबकि दूसरे बदमाश के हाथ में चाकू था. दोनों बदमाशों के साथ उस महिला का पति भी शामिल था. कविता के परिजनों का कहना है कि हमलावरों को कविता का पति ही लेकर आया था. बता दें कि कविता की शादी 2010 में हुई थी, उसके 2 बच्चे भी हैं. पिछले कुछ वर्षों से कविता का अपने पति से झगड़ा चल रहा है और पिछले करीब एक साल से वह अपने मायके महिपालपुर में रह रही है.

पुलिस पति और दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है

परिजनों का आरोप है कि उसका पति अक्सर उसे जान से मारने की धमकी देता था. घायल कविता के परिवारवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घरवालों के बयान के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने फरार पति और दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को चेक कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi