S M L

दिल्ली: भीड़ ने ऑटोरिक्शा ड्राइवर की पीट-पीट कर हत्या की

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में चोर होने के संदेह में भीड़ ने एक ऑटोरिक्शा चालक की कथित रूप से पीट-पीट कर हत्या कर दी

Updated On: Nov 26, 2018 08:05 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: भीड़ ने ऑटोरिक्शा ड्राइवर की पीट-पीट कर हत्या की

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में चोर होने के संदेह में भीड़ ने एक ऑटोरिक्शा चालक की कथित रूप से पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि दो अन्य लोगों को भी चोर होने के संदेह में पीटा गया. पुलिस ने बताया कि पीड़ित अविनाश कुमार के रिक्शा में शनिवार को दो लोग बैठे थे. कुछ देर बाद दोनों ने कुमार को इंतजार करने के लिए कहा और रिक्शे से से उतर गए.

इस बीच अविनाश पेशाब करने गया. जैसे ही वह वापस लौटा उसने देखा कि लोग उन दोनों की पिटाई कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि दोनों ने भीड़ से कहा कि अविनाश उनका सरदार है जिसके बाद भीड़ ने उस पर हमला बोल दिया. दोनों ने कथित रूप से बैट्री चुराई थी और उसे अविनाश के ऑटोरिक्शा में रखा था. पुलिस का कहना है कि एक आरोपी को पकड़ लिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, पीड़ित अविनाश की मां ने बताया कि उसका बेटा अक्सर रात को ही ऑटो चलाता था. उन्होंने बताया कि जब वो घटना स्थल पर अपने पति के साथ पहुंची, तब उन्होंने देखा कि अविनाश को करीब 250 लोगों की भीड़ ने घेर रखा था और उसे दो अन्य लोगों के साथ एक खंबे से बांधा हुआ था. भीड़ में मौजूद लोग उन्हें चोर बुला रहे थे और पीट रहे थे.

पीड़ित की मां ने बताया कि जब अविनाश ने मुझे देखा तो वो रोने लगा और उसने मदद करने को कहा. लेकिन भीड़ ने मुझे पीछे ढकेल दिया. ये सब करीब एक घंटे तक चला. पीड़ित के माता-पिता ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उनके बेटे को पांच घंटों तक पीटा गया. लेकिन पुलिस को घटना के बारे में कोई जानकारी तक नहीं मिली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi