S M L

दिल्ली: लव अफेयर में गर्लफ्रेंड के घरवालों ने की युवक की हत्या

पुलिस ने इस मामले में आरोपी लड़की के परिवार के 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है

Updated On: Feb 03, 2018 03:17 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: लव अफेयर में गर्लफ्रेंड के घरवालों ने की युवक की हत्या

दिल्ली में लव अफेयर के नाम पर सरेआम एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या करने का मामला सामने आया है. गुरुवार को ख्याला इलाके में अंकित चौहान नाम के 23 साल के युवक की हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप युवक की गर्लफ्रेंड के घरवालों पर लगा है.

पुलिस के मुताबिक अंकित की गर्लफ्रेंड के परिवारवालों पर हत्या का आरोप है. दिल्ली के रघुवीर नगर में रहने वाला अंकित पेशे से फोटोग्राफर था. वो यहां अपने माता-पिता के साथ रहता था. अंकित अपने घर के पास रहने वाली दूसरे समुदाय की एक लड़की के साथ पिछले दो साल से रिलेशनशिप में था. लड़की के पिता दोनों के इस रिश्ते का कड़ा विरोध करते थे. पुलिस ने कहा कि मृतक अंकित की लड़की के परिजनों से इसे लेकर बहस हो गई थी. जो इतनी बढ़ गई की उन्होंने अंकित पर चाकुओं से हमला कर दिया.

डीसीपी (वेस्ट) विजय सिंह ने कहा कि लड़की के परिजनों में से 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़े गए आरोपियों में से एक नाबालिग है जिसे सुधार गृह भेज दिया गया है. पुलिस इस मामले में चौथे आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस के मुताबिक गुरुवार रात 9 बजे हुए इस हमले की रिपोर्ट शुक्रवार को दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने अंकित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार पूछताछ में एक आरोपी ने बताया कि वो दोनों के इस रिश्ते के खिलाफ थे, जिसके चलते उनकी लड़की से भी बहस हुई थी. लेकिन जब उनकी बहस लड़के से हुई तो गुस्से में आकर आरोपियों ने अंकित के गले पर चाकू से हमला कर दिया और उसकी मौत हो गई.

अंकित जिस लड़की के साथ रिलेशनशिप में था वो सेकेंड ईयर की छात्रा है. खबरों के मुताबिक लड़की अंकित से मिलने जा रही थी, तब उसे किसी ने बताया कि उसकी हत्या हो गई है. लड़की ने बताया कि वह अंकित से मिलने जा रही थी, अंकित उसे शादी करना चाहता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi