S M L

दिल्लीः 2 साल की बच्ची का अपहरण फिर रेप, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी 2 साल की उस बच्ची से बलात्कार कर उसे पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास छोड़ गया था

Updated On: Nov 18, 2018 02:37 PM IST

FP Staff

0
दिल्लीः 2 साल की बच्ची का अपहरण फिर रेप, आरोपी गिरफ्तार

उत्तरी दिल्ली के कोतवाली इलाके की 2 साल की बच्ची के अपहरण और बलात्कार के मामले में पुलिस ने रविवार सुबह एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी अनिल नशे का आदी बताया जा रहा है. न्यूज 18 की खबर के अनुसार पुलिस ने बताया कि आरोपी 2 साल की उस बच्ची से बलात्कार कर उसे पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास छोड़ गया था.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार और शनिवार के बीच की रात बच्ची अपनी मां के साथ उत्तरी दिल्ली के कोतवाली इलाके में फुटपाथ पर सो रही थी. उसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया था. शनिवार सुबह बच्ची की मां ने पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज कराया था.

जांच के दौरान कोतवाली पुलिस थाने को मध्य दिल्ली के एक अस्पताल के नजदीक बच्ची के बरामद होने की खबर मिली थी. बच्ची को बलात्कार के बाद पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर रेलवे ट्रैक के पास छोड़ दिया गया जिसे पुलिस की मदद से बचाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की जिसके बाद जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार किया गया. आरोपी कूड़ा बीनने का काम करता है. तीन महीने पहले उसे चोरी के एक मामले में हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया था. बच्ची की चिकित्सा जांच में उसके यौन उत्पीड़न की पुष्टि हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi