S M L

9-14 साल के लड़कों ने पॉर्न देखकर 8 साल की बच्ची से किया गैंगरेप

पुलिस ने आरोपी लड़कों को हिरासत में लेकर उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया

FP Staff Updated On: Jul 17, 2018 10:25 AM IST

0
9-14 साल के लड़कों ने पॉर्न देखकर 8 साल की बच्ची से किया गैंगरेप

देहरादून में 9-14 साल की उम्र के पांच लड़कों ने एक 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप जैसा अपराध किया है. दो दिनों पहले पॉर्न देखकर उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. इन लड़कों को बाल सुधार गृह में भेजा गया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, ये घटना गुरुवार को देहरादून के सहसपुर इलाके में हुई है. पुलिस के पास शिकायत शुक्रवार को दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़कों को हिरासत में लेकर उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया.

सहसपुर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज नरेश राठौड़ ने ने बताया कि इन लड़कों ने दो दिन पहले पॉर्न देखने के बाद अपराध की पूरी प्लानिंग कर ली थी. पीड़िता उन्ही के इलाके में रहती थी. ये लड़के जानते थे कि किस वक्त बच्ची घर में अकेली होगी और उसे बहलाया-फुसलाया जा सकता है. घटना वाले दिन बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी, तभी आरोपी उसे बहला-फुसलाकर उन लड़कों में से एक के घर ले गए और बच्ची के साथ गैंगरेप किया.

राठौड़ ने बताया कि पुलिस ने रविवार को लड़कों को गिरफ्तार कर पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया है. उन्हें जुवेनाइल कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया. पीड़िता बच्ची की हालत में सुधार हो रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi