S M L

रेवाड़ी: पुलिस रिमांड पर भेजे गए आरोपी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने की हरयाणा सीएम से बात

राजनाथ सिंह ने कहा, 'मैनें हरियाणा के मुख्यमंत्री से बात की है, उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी'

Updated On: Sep 17, 2018 03:03 PM IST

FP Staff

0
रेवाड़ी: पुलिस रिमांड पर भेजे गए आरोपी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने की हरयाणा सीएम से बात

रेवाड़ी टॉपर लड़की से बलात्कार के मामले में डॉक्टर संजीव, दीनदयाल और मुख्य आरोपियों में से एक नीशू को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. सोमवार को मुख्य आरोपीयों में से एक नीशू और अन्य दो लोगों को कनीना के सिविल कोर्ट में पेश किया गया था. जहां अदालत ने उन्हें पांच दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

मालूम हो कि मुख्य आरोपियों में से एक नीशू को रविवार रात रेवाड़ी के पास के एक गांव से गिरफ्तार किया गया. वहीं पुलिस ने डॉक्टर संजीव और दीनदयाल को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. डॉक्टर संजीव पर आरोप है कि उसने बलात्कार होने के बाद युवती को प्राथमिक सहायता दी थी. वहीं जिस जगह पर युवती से बलात्कार हुआ था उसका मालिक दीनदयाल है.

राजनाथ सिंह ने की मनोहर लाल खट्टर से बात

हरियाणा के रेवाड़ी का यह मुद्दा राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में है. इस मुद्दे पर जब केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से सवाल किया गया. तब उन्होंने कहा, 'मैनें इस मामले पर हरियाणा के मुख्यमंत्री से बात की है, उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.'

कोचिंग से लौटते समय किया युवती का बलात्कार

बता दें कि बुधवार को 19 साल की लड़की जब कोचिंग करने के लिए अपने घर से महेंद्रगढ़ के कनीना बस से जा रही थी तो रास्ते में उसे अगवा कर एक कमरे में ले जाया गया. यहां उसे नशीली दवाइयां खिलाकर एक दर्जन आरोपियों ने लगभग 8 घंटे तक उसके साथ गैंगरेप किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi