S M L

रेलवे के खाने से आफत में जान, बिरयानी में मिली मरी छिपकली

हाल ही में सीएजी ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा था कि ट्रेन में मिलने वाला खाना इंसानों के खाने लायक नहीं है.

Updated On: Jul 26, 2017 12:11 PM IST

FP Staff

0
रेलवे के खाने से आफत में जान, बिरयानी में मिली मरी छिपकली

ट्रेन में मिलने वाले खाने में एक मरी हुई छिपकली मिली है. इस मामले के सामने आने के बाद एक बाद फिर ये सवाल खड़े हो गए हैं कि क्या वाकई ट्रेन का खाना इनसानों लायक है या नहीं. हाल ही में सीएजी ने भी अपनी एक रिपोर्ट में कहा था कि ट्रेन में मिलने वाला खाना इनसानों के खाने लायक नहीं है.

मामला उत्तर प्रदेश में सामने आया है, जहां मंगलवार को पूर्वा एक्सप्रेस में परोसे गए खाने में छिपकली मिली. एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, झारखंड से उत्तर प्रदेश जा रहे तीर्थयात्रियों के एक समूह ने खाने में छिपकली होने की जानकारी दी. एक व्यक्ति के बीमार होने की खबर है. इस बारे में पता लगता ही एक कर्मचारी ने खाने को ट्रेन से बाहर फेंक दिया. वहीं जब टिकट एग्जामिनर और पेंट्री कार एटेंडेंट को शिकायत करने के बाद भी किसी तरह का कोई जवाब नहीं मिला. तब यात्रियों ने रेलवे मंत्री सुरेश प्रभू को ट्वीट किया.

ट्वीट का असर कुछ इस कदर पड़ा कि जैसे ही ट्रेन यूपी के मुगलसराय स्टेशन पहुंची, कई वरिष्ठ अधिकारी आए और उन्होंने सभी बीमार पड़े यात्रियों को दवाइंयां दी.

मुगलसराय के वरिष्ठ रेलवे ऑफिसर किशोर कुमार ने कहा कि सबसे बड़ी चिंता की बात यात्रियों का स्वास्थ्य है. ट्रेन के यहां पहुंचने से पहले डॉक्टरों ने मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की. हम मामले की जांच करेंगे और कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi