S M L

दिल्ली कैंट इलाके में मिला मेजर की पत्नी का शव, पुलिस को मर्डर का शक

मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस ने कहा कि एक संदिग्ध की पहचान हुई है. पुलिस उसे गिरफ्तार करने के बहुत करीब है

Updated On: Jun 24, 2018 10:36 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली कैंट इलाके में मिला मेजर की पत्नी का शव, पुलिस को मर्डर का शक

देश की राजधानी दिल्ली के सुरक्षित माने जाने वाले कैंट इलाके में बरार स्क्वायर के पास सेना के मेजर की पत्नी का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि यह महिला शनिवार सुबह 10 बजे फिजियोथिरेपी सेशन के लिए आर्मी हॉस्पिटल गई थी.

कुछ समय बाद जब ड्राइवर महिला को वापस ले जाने के लिए अस्पताल आया तो उसे पता चला कि वो वहां फिजियोथिरपी के लिए आई ही नहीं थी. शाम 4 बजे तक जब महिला के घर नहीं लौटने पर उसके मेजर पति ने पुलिस में अपनी पत्नी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने बताया कि शनिवार को उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई है. वहां पहुंचकर जब उन्होंने शव का निरीक्षण किया तो पता चला कि उनकी गला काट कर हत्या की गई है.

मृतक महिला की उम्र 35 साल बताई जा रही है. मामले की जांच में शामिल एक सीनियर पुलिस अफसर ने कहा कि यह हत्या निजी कारणों से हो सकती है.

पुलिस ने लूट और यौन हिंसा की आशंका को फिलहाल खारिज किया है. इसकी वजह महिला के शरीर पर पहने गहने का सही-सलामत होना है. पुलिस ने कहा है कि फोरेंसिक टीम घटनास्थल से सभी सबूत इकट्ठा कर रही है. पुलिस ने एक संदिग्ध की पहचान की है और उसे गिरफ्तारी करने के बहुत करीब है.

पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi