S M L

बोधगया: पेड़ से लटका मिला विदेशी नागरिक का शव, जांच में जुटी पुलिस

बिहार में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां गया जिले में एक विदेशी नागरिक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है.

Updated On: Nov 03, 2018 05:21 PM IST

FP Staff

0
बोधगया: पेड़ से लटका मिला विदेशी नागरिक का शव, जांच में जुटी पुलिस
Loading...

बिहार में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां गया जिले में एक विदेशी नागरिक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. इस मामले के सामने आते ही पुलिस भी जांच में जुट गई है.

मामला बिहार के गया जिले के बोधगया शहर का है. जहां एक विदेशी नागरिक का शव पेड़ से लटका हुआ पाया गया है. यह विदेशी नागरिक ऑस्ट्रेलिया का बताया जा रहा है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी.

सिटी पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान हीथ एलन के रूप में कई गई है. इसकी उम्र 33 साल है और यह आस्ट्रेलिया के सिडनी के उपनगर वेस्टमीड का रहने वाला था. पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने पेड़ से लटका हुआ शव देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. स्थानीय लोगों ने सुबह राजापुर क्षेत्र से गुजरते हुए शव को पेड़ पर देखा. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच गई.

इस मामले को लेकर पुलिस ने दावा किया है कि मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है. उसमें एक फोन नंबर लिखा है और आग्रह किया गया है कि हीथ की बहन को उसकी मौत के बारे में सूचना दे दी जाए. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए गया मौजूद अनुग्रह नारायण मगध चिकित्सा महाविद्यालय भेज दिया गया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi