S M L

भय्यूजी महाराज के अंतिम संस्कार से पहले आखिरी दर्शन के लिए जुटे श्रद्धालु

भय्यूजी महाराज के अंतिम दर्शन के लिए प्रदेश सहित पूरे देश से वीवीआईपी और नेताओं के पहुंचने की उम्मीद है. इसे देखते हुए इंदौर पुलिस ने भय्यूजी महाराज के आश्रम के आसपास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है

Updated On: Jun 13, 2018 11:49 AM IST

FP Staff

0
भय्यूजी महाराज के अंतिम संस्कार से पहले आखिरी दर्शन के लिए जुटे श्रद्धालु

आध्यात्मिक गुरु भय्यूजी महाराज का बुधवार को इंदौर में अंतिम संस्कार किया जाएगा. अंतिम संस्कार से पहले सुबह 9 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक उनका पार्थिव शरीर इंदौर में उनके आश्रम पर उनके समर्थकों को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. इसके बाद दोपहर 1 बजे विजय नगर स्थित सयाजी मुक्ति धाम पर उनका अंतिम संस्कार होगा.

भय्यूजी महाराज के अंतिम दर्शन के लिए प्रदेश सहित पूरे देश से वीवीआईपी और नेताओं के पहुंचने की उम्मीद है. इसे देखते हुए इंदौर पुलिस ने भय्यूजी महाराज के आश्रम के आसपास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है.

बता दें कि संत और आध्यात्मिक गुरु भय्यूजी महाराज ने मंगलवार को अपने खंडवा रोड स्थित आवास पर खुद को अपने पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि फौरन उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

भय्यूजी महाराज ने सुसाइड नोट में आत्महत्या का कारण तनाव बताया है. पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद करने के साथ उनकी पिस्टल जब्त कर ली है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कई नेताओं ने भय्यूजी महाराज के निधन पर शोक जताया है. वहीं, कांग्रेस ने आत्महत्या मामले की सीबीआई से जांच की मांग की है.

वहीं पुलिस ने घटनास्थल से पुलिस ने एक और पिस्टल बरामद की है. भय्यू महाराज के परिजनों ने इस पिस्टल को लाइसेंसी बताया है, हालांकि अभी पुलिस यह जांच कर रही है कि यह पिस्टल लाइसेंसी है भी या नहीं. यदि यह लाइसेंसी है तो इसका लाइसेंस किसके नाम पर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi