S M L

तेज प्रताप की शादी का न्योता सोनिया गांधी को देने पहुंची लालू की बेटियां

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी 12 मई को होने वाली है. बेटे की शादी को लेकर लालू का पूरा परिवार तैयारियों में लगा है.

Updated On: May 03, 2018 04:21 PM IST

FP Staff

0
तेज प्रताप की शादी का न्योता सोनिया गांधी को देने पहुंची लालू की बेटियां

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी 12 मई को होने वाली है. बेटे की शादी को लेकर लालू का पूरा परिवार तैयारियों में लगा है. इस कड़ी में लालू परिवार के सभी नाते-रिश्तेदारों के साथ ही देश की बड़ी हस्तियों को भी शादी का कार्ड भेजा जा रहा है.

तेजप्रताप यादव की शादी का कार्ड लेकर कहीं उनके छोटे भाई तेजस्वी तो कहीं उनकी बहनें खुद जा रही हैं. इस बीच दिल्ली में लालू की बेटियां राजलक्ष्मी और रागिनी सोनिया गांधी को न्योता देने पहुंची. लालू की दोनों बेटियों ने सोनिया के आवास पर जाकर उन्हें शादी का निमंत्रण पत्र दिया और आमंत्रित किया. इस दौरान उनके बच्चे और दामाद भी मौजूद थे.

सोनिया से मुलाकात के बाद राजलक्ष्मी ने ट्वीट कर फोटो शेयर किया है जिसमें वो अपनी बहन के साथ सोनिया को कार्ड देती दिख रही हैं. उन्होंने लिखा है कि आज सोनिया गांधी जी को अपने भाई तेजप्रताप की शादी का कार्ड देने गई थी. उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा.

अपनी बहन द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों को तेजप्रताप यादव ने भी रिट्वीट किया है. बता दें कि तेज प्रताप की शादी राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से तय हुई है. लालू यादव का परिवार जहां शादियों की तैयारियों में लगा है वहीं लालू का शादी में शामिल होना मुश्किल लग रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi