S M L

मां के वजन से बेटियों का दम घुटा, तांत्रिक के कहने पर किया ऐसा

घटना के वक्त तीसरी बेटी अपने पिता के साथ सो रही थी इसलिए उसकी जान बच गई, पड़ोसियों ने बताया कि तांत्रिक अक्सर उनके घर आया करता था

Updated On: Feb 23, 2018 04:57 PM IST

FP Staff

0
मां के वजन से बेटियों का दम घुटा, तांत्रिक के कहने पर किया ऐसा

पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर के जखीरा चारा मंडी इलाके में तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक महिला ने अपनी दो बेटियों की जान ले ली. घटना 20 फरवरी की है. तांत्रिक के कहने पर 36 वर्षीय सुमन अपनी दो बेटियों नंदिनी (5 साल) और आकांक्षा (6 माह) के ऊपर सो गई. दोनों बच्चियों की दम घुटने से मौत हो गई. महिला की तीसरी बेटी अपने पिता के साथ सो रही थी इस वजह से उसकी जान बच गई.

मूलतः गोरखपुर का रहने वाले परिवार में पति-पत्नी और उनकी तीन बेटियां थीं. यह परिवार दस महीने से चारा मंडी इलाके में किराए पर रह रहा था. आरोपी महिला का पति एसी सुधारने का काम करता है. मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ महीने से बच्चियों की तबीयत खराब रहती थी, डॉक्टर के पास जाने की बजाए पति-पत्नी तंत्र-मंत्र के चक्कर में फंस गए.

पुलिस का कहना है कि महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं है इसलिए मेंटल अस्पताल में उसका इलाज शुरू करवाया जा रहा है. इलाज खत्म होने के बाद आरोपी महिला के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी. पड़ोसियों का कहना है कि कोई तांत्रिक अक्सर उनके घर आया करता था.

(न्यूज18 के लिए आनंद तिवारी की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi