S M L

नक्सल हमले को मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बताया कायराना, कहा-हम डरने वाले नहीं हैं

सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने उनके परिजनों को 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद का ऐलान किया है

Updated On: Oct 30, 2018 06:41 PM IST

FP Staff

0
नक्सल हमले को मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बताया कायराना, कहा-हम डरने वाले नहीं हैं

मंगलवार को छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में हुए नक्सली हमले की राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कड़ी आलोचना की है. उन्होंने कहा कि नक्सली अपनी कायराना हरकतों से कभी बाज नहीं आएंगे. इसी के साथ उन्होंने कहा कि राज्य में जल्द ही चुनाव होने हैं. ऐसे में वे (नक्सली) चुनावों को प्रभावित करने के लिए कुछ न कुछ कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा, 'नक्सलियों का मकसद इलाके में आतंक फैलाना है. लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं.' रमन सिंह ने इस हमले में मारे गए दूरदर्शन के पत्रकार अच्युतानंद साहू के प्रति शोक जाहिर किया. उन्होंने कहा कि एक मीडियाकर्मी भी इस हमले में मारा गया है, वह (नक्सली) एक निर्दोश को मारते वक्त भी नहीं हिचकिचाए.

मुख्यमंत्री के मुताबिक राज्य और केंद्र मिल कर नक्सल प्रभावित इलाको में काम कर रहे हैं. उन्होंने आशा जताई है कि राज्य में जल्द ही शांती बहाल होगी. मालूम हो कि इस हमले में दूरदर्शन के एक पत्रकार और दो जवानों की मौत हो गई है.

कैमरामैन अच्युतानंद साहू की मौत के बाद सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने उनके परिजनों को 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद का ऐलान किया है. वहीं दूरदर्शन ने भी उनकी पत्नी को जल्द ही दूरदर्शन में नौकरी देने की बात कही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi