S M L

ज़ायरा वसीम छेड़छाड़ मामले में एफआईआर दर्ज

दंगल और सीक्रेट सुपर स्टार की एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम ने आरोप लगाया है कि दिल्ली से मुंबई की विस्तारा फ्लाइट में एक अधेड़ उम्र के आदमी ने उनसे छेड़छाड़ की

Updated On: Dec 10, 2017 03:06 PM IST

Bhasha

0
ज़ायरा वसीम छेड़छाड़ मामले में एफआईआर दर्ज

ज़ायरा वसीम के साथ छेड़छाड़ मामले में मुबंई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. एफआईआर पोस्को एक्ट और आईपीसी की धारा 354 के तहत अज्ञात व्यक्ति के ऊपर दर्ज की गई है.

दंगल और सीक्रेट सुपर स्टार की एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम ने आरोप लगाया है कि दिल्ली से मुंबई की विस्तारा फ्लाइट में एक अधेड़ उम्र के आदमी ने उनसे छेड़छाड़ की. 17 साल की ज़ायरा ने बताया कि जब वो फ्लाइट में सो रही थीं उनके पीछे बैठे आदमी ने उनकी पीठ और गर्दन पर अपने पैर रगड़े. जायरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए ये बात बताई.

अपने वीडियो में ज़ायरा रो रही हैं. उन्होंने उस आदमी के उनकी सीट पर रखे पैर की फोटो भी खींची. ज़ायरा ने कहा कि उन्होंने उस आदमी की फोटो भी ली मगर कम लाइट्स के चलते नहीं साफ तस्वीर नहीं आई. ज़ायरा ने बताया कि उनके साथ ये छेड़छाड़ 5-10 मिनट तक चलती रही.

महबूबा मुफ्ती ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

इस घटना पर जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि वह 'दंगल' की अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ विमान में कथित तौर पर हुई छेड़छाड़ की घटना से स्तब्ध हैं. उन्होंने इस मामले में तेजी से कार्रवाई की मांग की है.

महबूबा ने ट्विटर पर लिखा, ' महिलाओं के साथ होने वाले किसी तरह के उत्पीड़न और अपराध का निपटारा तेजी और प्रभावी तरीके से किया जाए. दो बच्चों की मां होने के नाते मैं जायरा के साथ हुई घटना से स्तब्ध हूं. आशा करती हूं कि संबंधित अथॉरिटी कड़ी कार्रवाई करेंगी.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi