S M L

महबूबा से मुलाकात विवाद पर जायरा वसीम ने हटाया माफीनामा

मीटिंग को लेकर विवाद बढ़ने पर जायरा ने फेसबुक और ट्विटर से अपना माफीनामा हटा लिया

FP Staff Updated On: Jan 16, 2017 06:00 PM IST

0
महबूबा से मुलाकात विवाद पर जायरा वसीम ने हटाया माफीनामा

फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभाने वाली जायरा वसीम ने जम्‍मू-कश्‍मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से अपनी मुलाकात पर माफी मांगी है.

हालांकि, जायरा ने मुलाकात को लेकर विवाद गरमाने पर फेसबुक और ट्विटर से अपना माफीनामा हटा लिया है.

Zaira Waseem meet Mehbooba

शनिवार को जायरा वसीम ने जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी (फोटो: पीटीआई)

फेसबुक पर जायरा ने लिखा था 'यह एक खुली माफी है. मैं जानती हूं कि बहुत से लोगों को मेरी हाल की गतिविधियों या जिन लोगों से मैं मिली हूं, उन्हें काफी बुरा लगा है. मैं उन सभी से माफी मांगना चाहती हूं, जिन्‍हें मैंने अनजाने में दुखी किया. मैं उन्‍हें बताना चाहती हूं कि मैं इसके पीछे उनके जज्बातों को समझती हूं. खासतौर से पिछले 6 महीनों में जो कुछ भी हुआ है, उसके बाद. लेकिन मुझे उम्‍मीद है कि लोग भी यह समझेंगे कि कई बार हालात के आगे किसी का जोर नहीं चलता. मुझे उम्‍मीद है कि लोगों को याद होगा कि मैं सिर्फ 16 साल की लड़की हूं और मुझे लगता है कि आप मुझे वैसे ही समझेंगे. मैंने जो किया उसके लिए माफी मांगती हूं, मगर ऐसा मैंने जान-बूझकर नहीं किया और शायद लोग मुझे माफ कर सकेंगे'.

जायरा ने आगे लिखा था, 'मेरे लिए कुछ और भी चीजें हैं जो बेहद जरूरी हैं और मैं उन्‍हें साफ कर देना चाहती हूं. पहली चीज यह है कि मुझे कश्‍मीरी युवाओं के लिए रोल-मॉडल की तरह पेश किया जा रहा है. मैं यह साफ कर दूं कि मैं नहीं चाहती कि कोई मेरे नक्शेकदम पर चले और मुझे रोल-मॉडल समझे. मैं जो कर रही हूं, उसपर फक्र महसूस करती हूं और युवाओं को बताना चाहती हूं कि इस वक्‍त और इतिहास में भी रोल-मॉडल मौजूद हैं'.

फोटो. आमिर खान के ट्विटर हैंडल से साभार

फोटो. आमिर खान के ट्विटर हैंडल से साभार

मूल रुप से कश्मीर की रहने वाली जायरा ने कहा, 'मुझे रोल-मॉडल समझना उनकी बेइज्‍जती होगी और उनकी बेइज्‍जती हम सबकी बेइज्‍जती होगी. मैं यहां कोई बहस नहीं शुरू करना चाहती, मैं बस अपनी तरफ से कुछ कहना चाहती थी. अल्‍लाह करम फरमाए और हमें आगाह करे'.

शनिवार को हुई मुलाकात में महबूबा मुफ्ती ने जायरा के अभिनय की तारीफ की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi