Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

क्विक शॉट: गायों को यूआईडी, अब पेंशन देने की बारी

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: Apr 24, 2017 10:54 PM IST

0
क्विक शॉट: गायों को यूआईडी, अब पेंशन देने की बारी

#ADHARCARD गाय-आधारकार्ड के साथ शहर की हर कन्या गाय घोषित हो,फिर उसे दोहरी सुरक्षा मिलेगी-गौरक्षक मंडल से भी और एंटी रोमियो स्क्वाड से भी.

#adharcard बाकी सब ठीक है, बस गायों के नंबर में वीआईपी नंबर का चक्कर ना रखा जाये, वरना 111 जैसे नंबर की गाय वीआईपी अंदाज में सबको सींग मारती जायेगी.

#adharcard थैंक्स गाड गायों को आधारकार्ड का वह दुख ना सतायेगा, जो हर भारतीय को सताता है-मेरी फोटो का क्या किया है आधारकार्ड ने.

#adharcard गायों के आधारकार्ड  तो ठीक, पर भैंसों को आधारकार्ड नहीं दिया गया, तो साफ तौर पर यह रंगभेद का मामला बनता है.

#adharcard मेरे पास आधार कार्ड है टाप महंगा कुत्ता-मेरे पास कार है, कोठी है, बंगला है, बहुत बड़ा लान है, तेरे पास क्या है. गाय-मेरे पास आधार कार्ड है. कुत्ता नतमस्तक है.

#adharcard गायों को आधार कार्ड जैसे नंबर मिलने लगे तो आज़म खान,बाबा रामदेव की गाय को वीआईपी नंबर 111 टाइप ही मिलेगा.

#IPL2017 पत्रकार- सिर्फ 49 रन बनाये आपकी टीम बंगलोर चेलेंजेर्स ने, विराट बुरा न लगा. विराट- बुरा लगता फिर राहुलजी को याद करके खुश हुआ. उनका लोकसभा का स्कोर तो बस 44 था.

#venus इंडियन स्पेस एजेंसी अब शुक्र ग्रह पर जाने की तैयारी में. कांग्रेस- देखना मोदी शुक्र यात्रा पर जायेंगे. बीजेपी- यह राहुलजी की छुट्टी का नया ठिकाना हो सकता है.

#MCDelections2017 वैसे अब हाल यह है कि रिजल्ट में अगर आम आदमी पार्टी जीतती है,तो केजरीवालजी खुद ही मन ही मन न कहें-ईवीएम मशीनें सच में खराब हैं।

#HappyBirthdaySachin नेट-प्रैक्टिस हैप्पी बर्थडे सचिन, आप 44 में ही भारत-रत्न होकर रिटायर हो लिए. राहुल गांधीजी 47 में भी नेट-प्रैक्टिस कर रहे हैं. इससे नेट-प्रैक्टिस के प्रति राहुलजी की प्रतिबद्धता का पता लगता है.

#MCDpolls तीन बार हार ओपिनियन पोल, एक्जिट पोल सब बंद हो जाने चाहिए, सब बंद होना चाहिए. एक के बजाय तीन-तीन बार हारना पड़ता है-केजरीवालजी.

#yadavwar क्या कम, क्या ज्यादा सिक्योरिटी शिवपाल यादव की सिक्योरिटी कम हुई, तो बोले-क्या कम या ज्यादा सिक्योरिटी जब ज्यादा सिक्योरिटी थी, तब ही कौन सी मिनिस्ट्री बच गई थी.

#IPL2017 ऐसे ही चुनाव में आईपीएल मैच में पंजाब की टीम ने गुजरात की टीम को हरा दिया. कांग्रेस इसे राहुल गांधी के नेतृत्व में पंजाब की जीत बता सकती है और गुजरात के चुनाव में कांग्रेस की जीत की भविष्यवाणी कर सकती है.

#matr मम्मी का बेबी गलत बात है यह कि स्त्रियां उम्र छिपाती हैं. देखें, अक्षय कुमार की हीरोईन रहीं रवीना टंडन मातृ-माता की हीरोईन हैं और अक्षय कुमार अभी भी बेबी फिल्म के हीरो बने घूमते हैं. #YogiAdityanath हाय रोज-रोज दफ्तर रोज दफ्तर आना पड़ेगा, बायोमेट्रिक अटेंडेंस लगेगी-यह सुनकर राहुल गांधी परेशान हुए फिर राहतशुदा हुए कि यह फरमान तो यूपी के सरकारी कर्मचारियों के लिए है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi