S M L

दाती महाराज से एक बार फिर पूछताछ करेगी क्राइम ब्रांच

मंगलवार दोपहर 12:30 बजे तक दाती के क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचने की संभावना है

Updated On: Jun 26, 2018 10:25 AM IST

FP Staff

0
दाती महाराज से एक बार फिर पूछताछ करेगी क्राइम ब्रांच

शिष्या से रेप के मामले में फंसे दाती महाराज से फिर पूछताछ की जाएगी. क्राइम ब्रांच ने दाती महाराज को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है. मंगलवार दोपहर 12:30 बजे तक दाती के क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचने की संभावना है.

इससे पहले भी पुलिस दाती से 7 घंटे की लंबी पूछताछ कर चुकी है. दाती पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस के अलावा राज्‍य महिला आयोग ने भी तीन सदस्‍यीय टीम गठित की थी. दाती के आश्रम से बच्चियों के गायब होने की खबरों पर संज्ञान लेते हुए राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने आलावास स्थित आश्रम में जांच के आदेश दिए थे.

यह टीम दाती महाराज के आश्रम जाकर विभिन्न बिन्दुओं पर जांच कर रही है. राज्य महिला आयोग अध्यक्ष के अनुसार आयोग सदस्य सुषमा कुमावत के नेतृत्व में यह टीम लगातार जांच कर रही है.

क्या है ममाला

दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने में एक युवती ने दाती महाराज के खिलाफ शिकायत दी थी. युवती ने पुलिस को बताया थी कि वह करीब पिछले दस सालों से महाराज की अनुयायी थी. लेकिन महाराज और चेलों ने बार-बार उसका बलात्कार किया, जिसके बाद वह अपने घर राजस्थान लौट गई. युवती की शिकायत के बाद दाती महाराज के खिलाफ एफआई दर्ज कर ली गई. पीड़िता ने अपनी बात सबके सामने रखने के लिए एक पत्र भी लिखा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi