S M L

ऑनलाइन ऑर्डर किया था मोबाइल फोन, पैकेट खोला तो निकली ईंट

कूरियर सौंपने वाले ने कहा उसकी जिम्मेदारी केवल पार्सल की डिलिवरी करने की है

Updated On: Oct 17, 2018 04:17 PM IST

Bhasha

0
ऑनलाइन ऑर्डर किया था मोबाइल फोन, पैकेट खोला तो निकली ईंट
Loading...

त्योहारों के सीजन के चलते तमाम ऑनलाइन कंपनियों ने सेल और ऑफर की घोषणा की थी. इसी दौरान सस्ते दाम पर मिलने वाली चीजों के कारण लोगों ने जम कर शॉपिंग की. हालांकि ऐसे में कई ग्राहकों के साथ धोखे की खबरें भी आई हैं. ऐसे ही महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक व्यक्ति ने ऑनलाइन कंपनी के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि उसने मोबाइल फोन का ऑर्डर दिया था. जबकि उसे भेजे गए पैकेट में कथित रूप से ईंट मिली. यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी.

हरसूल पुलिस थाने के निरीक्षक मनीष कल्याणकर ने बताया कि यहां हुडको क्षेत्र के निवासी गजानन खरात ने पुलिस को बताया कि उसने नौ अक्टूबर को शॉपिंग साइट के जरिए मोबाइल फोन खरीदा था. इसके लिए उसने 9,134 रुपए का भुगतान किया था. इसके बाद ई-कॉमर्स कंपनी से खरात को एक मैसेज मिला जिसमें कहा गया था कि उनका मोबाइल फोन एक हफ्ते के भीतर उन्हें मिल जाएगा.

किसकी जिम्मेदारी है ये?

कल्याणकर ने बताया कि खरीदार को पिछल रविवार एक पैकेट डिलीवर हुआ. पैकेट खोलने पर उसे मोबाइल फोन की जगह ईंट का टुकड़ा मिला. उन्होंने बताया कि इसके बाद व्यक्ति ने कुरियर डिलीवर वाले बुलाया. उसने उससे कहा कि उसकी जिम्मेदारी केवल पार्सल की डिलिवरी करने की है और उसके भीतर क्या है उसने नहीं देखा.

इसके बाद खरात ने हरसुल पुलिस थाने में ई-कॉमर्स कंपनी के खिलाफ मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धोखाधड़ी से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi