S M L

कांवड़ यात्रा पर पथराव: राजस्थान के टोंक में अनिश्चकाल के लिए लगा कर्फ्यू

राजस्थान में टोंक जिले के मालपुरा थाना क्षेत्र में कावड़ यात्रा पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया जिसमें करीब 15 कावड़िए घायल हो गए

Updated On: Aug 24, 2018 07:02 PM IST

FP Staff

0
कांवड़ यात्रा पर पथराव: राजस्थान के टोंक में अनिश्चकाल के लिए लगा कर्फ्यू

राजस्थान में टोंक जिले के मालपुरा थाना क्षेत्र में कांवड़ यात्रा पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया जिसमें करीब 15 कावड़िए घायल हो गए. शुक्रवार को भी हालात में सुधार न देखने पर टोंक के तनावग्रस्त मालपुरा इलाके में अनिश्चितकाल के लिए कर्फ्यू लगा दिया गया है. एडिशनल एसपी गोवर्धन सेकारिया ने कहा कि मालापुरा इलाके में शुक्रवार को एक बार फिर हिंसा भड़की और पत्थरबाजी हुई.

दुकान में लगाई आग

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह कुछ लोग बाजार में टोलियां निकाल रहे थे. इस दौरान पत्थरबाजी की घटना के बाद गुस्साए लोगों ने एक दुकान में आग लगा दी. पुलिस ने उन्हें खदेड़ने के लिए हल्का बल प्रयोग भी किया. स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए प्रशासन ने कस्बे में अनिश्चितकाल के लिए कर्फ्यू लगा दिया है.

क्या है मामला

गौरतलब है कि गुरुवार को कांवड़ यात्रा के दौरान एक धार्मिक स्थल के बाहर कुछ लोगों ने पथराव किया था, जिसमें करीब 15 कांवड़िए घायल हो गए थे. घटना से गुस्साए लोगों ने एक कार को आग के हवाले कर दिया था. प्रशासन ने स्थिति को काबू में करने के लिए क्षेत्र में धारा 144 लागू कर इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया था.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi