S M L

दिग्विजय के गृह क्षेत्र में भिड़े बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता, कर्फ्यू लागू

असामाजिक तत्वों के देर रात तोड़फोड़ करने से विवाद शुरू हुआ. इसके बाद तनाव फैल गया और बीजेपी व कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए

Updated On: Jan 13, 2018 10:00 AM IST

FP Staff

0
दिग्विजय के गृह क्षेत्र में भिड़े बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता, कर्फ्यू लागू

मध्य प्रदेश के गुना जिले में दिग्विजय सिंह के गृह क्षेत्र राघौगढ़ में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में टकराव के बाद तनाव फैलने की खबर है. तनाव को देखते हुए ऐहतियातन कर्फ्यू लगाना पड़ा है. राघौगढ़ में अगले हफ्ते नगर पालिका चुनाव होने हैं.

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार शाम को यहां प्रचार के लिए पहुंचे थे. मुख्यमंत्री के रोड शो और आमसभा के बाद बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. साथ ही आंसू गैस के गोले दागने पड़े. इसके बावजूद उपद्रव नहीं थमा. अंत में पुलिस को कर्फ्यू लगाना पड़ा.

न्यूज18 की खबर के मुताबिक विवाद असामाजिक तत्वों के देर रात बंद पड़ी दुकानों के बाहर तोड़फोड़ करने से शुरू हुआ. इसके बाद तनाव फैलना शुरू हो गया और बीजेपी व कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इस दौरान जमकर पथराव और तोड़फोड़ हुई. दोनों पक्षों में हुए टकराव में चार लोग घायल हो गए.

राघौगढ़ में तनाव को देखते हुए जिला मुख्यालय और आसपास के इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. पूरे राघोगढ़ में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल लगाए गए हैं.

विवाद के दौरान कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बेटे और स्थानीय विधायक जयवर्धन सिंह सामने आए. उन्होंने थाने का घेराव कर दिया. इस दौरान बीजेपी की तरफ से चांचौड़ा के विधायक ममता मीणा ने भी मोर्चा संभाल लिया. देर रात विवाद बढ़ने के बाद जयवर्धन सिंह के समर्थन में उनके चाचा और वरिष्ठ कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह भी राघौगढ़ पहुंच गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi