S M L

जम्मू-कश्मीर: CRPF के कंपनी कमांडर को जूनियरों ने पीटा

सीआरपीएफ के जवान अपने एक साथी जवान की ईलाज में हुई देरी से मौत के बाद भड़क उठे थे

Updated On: Jul 24, 2017 02:54 PM IST

Bhasha

0
जम्मू-कश्मीर: CRPF के कंपनी कमांडर को जूनियरों ने पीटा

कश्मीर के अनंतनाग जिले में बीमारी के कारण एक जवान की मौत होने के बाद सीआरपीएफ के एक कंपनी कमांडर के साथ उनके जूनियरों ने मारपीट की. सोमवार को श्रीनगर में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कैमोह में तैनात सीआरपीएफ की 28वीं बटालियन का एक जवान बीते शनिवार रात को बीमार पड़ गया.

उन्होंने बताया कि जवान को सीआरपीएफ की यूनिट अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

अधिकारी ने बताया कि जवान की मौत की खबर से दूसरे जवान गुस्से में आ गए और उन्होंने अपने कंपनी कमांडर की कथित तौर पर पिटाई कर दी. जवानों का कहना है कि कपंनी कमांडर ने बीमार जवान को पास के स्वास्थ्य सेवा केंद्र ले जाने की इजाजत नहीं दी जिससे उसे डॉक्टरी इलाज मिलने में देरी हुई.

अधिकारी ने कहा कि उन्हें सीआरपीएफ की ओर से अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है. जवान की मौत का कारण जानने के लिए जांच शुरू कर दी गई है. सीआरपीएफ के एक प्रवक्ता ने बताया कि कंपनी कमांडर को उसके जूनियरों द्वारा कथित रूप से पीटे जाने समेत पूरे मामले में जांच के आदेश दे दिए गए है.

उन्होंने कहा, ‘जांच पूरी हो जाने के बाद नियमों के अनुसार जरूरी कदम उठाए जाएंगे.’ यह मामला ऐसे समय सामने आया है जब कुछ दिन पहले ही सोनमर्ग के गुंड में सेना के जवानों पर पुलिस के साथ मारपीट का आरोप लगा था. इसमें सात पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi