S M L

सहारनपुरः पुलिस की मुठभेड़ में 2 बदमाश ढेर, 50 हजार रुपए का था इनाम

अपहरण की सूचना मिलने के बाद ही सर्विलांस टीम के साथ थाना सरसावा की पुलिस ने भी इलाके में छानबीन की

Updated On: Sep 16, 2018 12:45 PM IST

FP Staff

0
सहारनपुरः पुलिस की मुठभेड़ में 2 बदमाश ढेर, 50 हजार रुपए का था इनाम

सहारनपुर के सरसावा इलाके में कारोबारियों को परेशान करने वाले 2 बड़े बदमाशों को आज मुठभेड़ में पुलिस ने मार गिराया है. दोनों बदमाश शामली के लोहारी और जलालाबाद इलाके के रहने वाले थे. इनमें से एक बदमाश के सिर पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था.खबर है कि सहारनपुर पुलिस ने आज तड़के एक मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी वाले बदमाश ओमपाल और उसके एक साथी को ढेर कर दिया. वहीं बदमाशों की तरफ से फायरिंग में एक कॉन्सटेबल और एक इंस्पेक्टर भी घायल हुए हैं. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि दोनों बदमाशों ने शनिवार रात सुराणा से एक व्यक्ति का अपहरण कर लिया था और उसके परिवार से फिरौती भी मांगी थी.

सर्विलांस टीम के साथ की छापेमारी

अपहरण की सूचना मिलने के बाद ही सर्विलांस टीम के साथ थाना सरसावा की पुलिस ने भी इलाके में छानबीन की. इस दौरान खेत में छुपे बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी थी. पुलिस ने भी पलटवार किया और दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया. बदमाश ओमपाल की पहचान उसके पास मिले आधार कार्ड से हुई है. पुलिस की मानें तो उसके साथ मारा गया उसका दूसरा साथी विक्की हो सकता है. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. बता दें कि शनिवार देर रात करीब 2 बजे गांव सराणा निवासी नरेश गुर्जर ने थाना सरसावा पुलिस को फोन कर भाई के अपहरण व फिरौती मांगे जाने की सूचना दी थी.

जंगल में छुपे थे बदमाश

पुलिस ने फिरौती मांगे जाने वाले फोन की लोकेशन की जांच करने के लिए सर्विलांस टीम को निर्देश दिया. इसके बाद थाना सरसावा व सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से इलाके की छानबीन की. पुलिस ने रेलवे फाटक के पार मीरपुर कलरी के रास्ते पर एक बाइक खड़ी देखी. इसके बाद पुलिस ने जंगल को घेर लिया.रविवार तड़के करीब 4 बजे जंगल में छुपे बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें दरोगा दुष्यंत सिंह व सिपाही रजनीश गोली लगने से घायल हो गए. इस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो दोनों बदमाश उनकी गोली का शिकार हो गए. पुलिस दोनों बदमाशों को जिला अस्पताल ले जा रही थी लेकिन रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi