S M L

बिहार में मनी 'खून की होली', चार की हत्या, पत्रकार पर चाकू से हमला

राजधानी पटना के आलमगंज इलाके में एक 22 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस पर भी अपराधियों ने हमला किया

FP Staff Updated On: Mar 03, 2018 10:15 AM IST

0
बिहार में मनी 'खून की होली', चार की हत्या, पत्रकार पर चाकू से हमला

होली के दिन बिहार में कई जगह आपराधिक घटनाएं हुई. अलग-अलग वारदातों में दो लोगों की हत्या कर दी गई, तो एक पत्रकार को चाकुओं से गोद दिया गया. राजधानी पटना में नशे में चूर दो युवकों ने पुलिस पर हमला कर दिया. हमले में एक सब इंस्पेक्टर घायल हो गया, तो अंधाधुंध फायरिंग से समस्तीपुर दहल उठा.

पटना के आलमगंज इलाके में होली की सुबह एक युवक को सरेआम गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. मृत युवक को आपराधिक बैकग्राउंड का बताया जा रहा है. हत्या के बाद अपराधी आराम से चलते बने. उधर, बोरिंग कैनाल रोड में गिरफ्तारी से बचने के लिए दो युवकों ने पुलिस पर हमला कर दिया. लखीसराय में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई, तो अंधाधुंध फायरिंग से समस्तीपुर जिला दहल उठा.

पटना में 22 साल के युवक की हत्या

पटना के आमलगंज थाना अंतर्गत पश्चिम दरवाजा के पास सैलून में एक युवक आकाश कुमार (22) बाल कटवा रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्‍या कर दी. आलमगंज के थाना प्रभारी ने कहा कि मृतक का आपराधिक बैकग्राउंड रहा है.

बक्सर में मीट विवाद में हत्या

उधर, बक्सर जिले के बगेन थाना के एकरासी गांव में मीट को लेकर हुए विवाद में एक शख्स की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद से ही गांव में आक्रोश है. फिलहाल, पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. बताया जाता है कि एकरासी गांव के राजेंद्र चौधरी के बेटे रंजीत चौधरी ने होली के अवसर पर गांव में मुर्गा का दुकान खोला था. वहां गांव के महादलित समुदाय के चार-पांच लड़के पहुंचे, जिनसे रेट को लकर विवाद गया. इसके बाद उन लोगों ने रंजीत का सिर काट दिया. उधर, बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया मोहल्ले में दोस्‍तों ने ही एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

लखीसराय में मिला शव, सनसनी फैली

इधर, लखीसराय में एनएच-80 के किनारे 25 साल के युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. उसके गले में फंदा डालकर हत्या कर उसका शव सड़क किनारे फेंके जाने के कयास लगाए जा रहे हैं.

समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना के रूपौली गांव में होली के दिन ही बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की. गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ लेकिन इलाके में दहशत का माहौल है.

पत्रकार पर सरेआम हमला

दूसरी ओर, किशनगंज में दिन-दहाड़े अपराधियों ने शहर के डे मार्केट में एक पत्रकार मोहम्मद मोबिद हुसैन पर चाकुओं से हमला कर डाला. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पत्रकार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi