S M L

शमी ने वाइफ के कपड़ों पर कमेंट करने वालों को दिया करारा जवाब

शमी ने हाल ही में अपनी पत्नी हसीन जहान के साथ फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की है

Updated On: Dec 26, 2016 02:48 PM IST

FP Staff

0
शमी ने वाइफ के कपड़ों पर कमेंट करने वालों को दिया करारा जवाब

टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने हाल ही में अपनी पत्नी हसीन जहान के साथ फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही वे विवादों में घिर गए. ऐसे में शमी और उनकी पत्नी को अपनी ड्रेस के कारण लोगों के भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ा.

शमी ने इन ट्रोल्स पर पलटवार करते हुए जता दिया है कि उन्हें इन ट्रोलर्स की इस सोच से कोई फर्क नहीं पड़ता. विवाद शुरू होने के बाद शमी ने अपनी और अपनी वाइफ की कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि हर किसी को ये मुकाम नहीं मिलता. जलते रहो...ये मेरी जिंदगी और लाइफ पार्टनर हैं. मैं जानता हूं, मुझे क्या करना है, क्या नहीं. सबको अपने अंदर देखना चाहिए कि हम कितने अच्छे हैं.

मोहम्मद शमी की फेसबुक वॉल से साभार.

मोहम्मद शमी की फेसबुक वॉल से साभार.

दरअसल, शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहान के साथ फेसबुक में एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में हसीन जहान ने स्लीवस कट गाउन पहना है.

इस फोटो को देखते ही कुछ असामाजिक तत्व भड़क उठे. लोगों ने शमी और उनकी पत्नी को धर्म का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया.

shami wife

मोहम्मद शमी के फेसबुक पेज से साभार

एक फेसबुक यूजर कमेंट में लिखते है,' शमी आपको अपनी बीवी को पर्दे में रखना चाहिए.' तो किसी ने लिखा.' आपको मुस्लिम होते हुए ऐसी तस्वीर पोस्ट करते हुए शर्म आनी चाहिए. तो वही दूसरे यूजर ने मोहम्मद शमी को क्रिकेटर इरफान पठान से सीख लेने की सलाह तक दे डाली.

हालांकि, जहां एक तरफ लोग शमी और उनकी पत्नी पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग खुल कर उनका साथ भी दे रहे हैं. इनमें क्रिकेटर मोहम्मद कैफ भी शामिल हैं.

जानीमानी पत्रकार बरखा दत्त ने हैरानी जताई है कि यदि इस तरह की टिप्पणियां सही हैं तो बड़ी शर्मनाक बात है.

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है, जब खिलाड़ियों को इस तरह भद्दे और गंदे कमेंट्स का सामना करना पड़ा हो. हाल ही में महिला बैंडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा को भी ऐसे ही मामले से दो-चार होना पड़ा था.

कपड़ों की इस मानसिकता का शिकार कई सेलिब्रटी भी हो चुके हैं. मोहम्मद शमी से पहले सानिया मिर्जा भी इस तरह की मानसिकता का शिकार हो चुकी हैं. यहां तक कि उनके नाम तो फतवा भी जारी कर दिया गया था.

इनपुट साभार: प्रदेश 18

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi