S M L

क्रिकेटर हरभजन ने ‘आम्रपाली ग्रुप’ से जुड़े होने पर ट्विटर पर दी सफाई

आम्रपाली ग्रुप पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में फ्लैट बुकिंग के नाम पर हजारों निवेशकों और खरीदारों से पैसे लेने का आरोप है

Updated On: Aug 22, 2017 04:08 PM IST

Bhasha

0
क्रिकेटर हरभजन ने ‘आम्रपाली ग्रुप’ से जुड़े होने पर ट्विटर पर दी सफाई

आर्थिक संकट से घिरी रियल एस्टेट कंपनी आम्रपाली ग्रुप से अपने संबंधों को लेकर क्रिकेटर हरभजन सिंह ने सफाई दी है. हरभजन सिंह ने मंगलवार को ट्विटर पर कहा कि उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों के पैसे मारे गए हैं.

रमेश नैनवाल नाम के यूजर ने हरभजन से ट्विटर पर सवाल करते हुए लिखा था, ‘#आम्रपालीधोखाधड़ी @एमएसधोनी और @हरभजनसिंह सर आप लोगों को विला (महल) तो मिल गया मुफ्त में. हमारे तो पैसे भी डूब रहे हैं’.

इसके जवाब में भारतीय क्रिकेटर ने लिखा, ‘भाई तुझे किसने बोला हमें विला मिला है? ठेंगा मिला हमें. बेवकूफ बनाया गया. हमारे नाम का इस्तेमाल कर लोगों के पैसे मारे गए हैं.’ इसके बाद मयंक नामक एक यूजर ने महेंद्र सिंह धोनी और आम्रपाली ग्रुप के अध्यक्ष की दोस्ती का हवाला देते हुए भारतीय क्रिकेटरों की भूमिका पर सवाल उठाया.

पिछले कुछ दिनों में आम्रपाली ग्रुप को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी दिवालिया होगी ओर इसके प्रमोटर देश छोड़कर भागने की फिराक में हैं. कंपनी पर आरोप है कि उसने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में फ्लैट देने के नाम पर बड़ी संख्या में निवेशकों और खरीदारों से पैसे ले लिए लेकिन बरसों बीत जाने के बाद भी लोगों को उनके फ्लैट नहीं दिए गए. आम्रपाली की वादाखिलाफी से फ्लैट बुकिंग करवाने वाले लोग नाराज हैं. वो लगातार विरोध और प्रदर्शन कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi