विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

गौमांस के शक में गौरक्षकों ने की दिव्यांग ऑटोड्राइवर की पिटाई

गौरक्षकों ने ऑटोड्राइवर के ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने की भी कोशिश की, इलाके के दरोगा ने आकर किसी उसकी जान बचाई

FP Staff Updated On: Oct 15, 2017 03:34 PM IST

0
गौमांस के शक में गौरक्षकों ने की दिव्यांग ऑटोड्राइवर की पिटाई

गौरक्षा के नाम पर गौरक्षकों की गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है. दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक ऑटो में गौमांस होने के शक में कथित गौरक्षकों ने ड्राइवर और उसके साथी को जमकर पीटा.

आरोपियों ने ऑटो चालक को भारत माता और हनुमान जी की जय बोलने के लिए कहा. न बोलने पर उसे पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया. आरोप है इसी दौरान ऑटो ड्राइवर को बचाने आए उसके तीन साथियों को भी पीटा गया.

फिलहाल पुलिस ने पांचों पीड़ितों के खिलाफ ही गौरक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस बात की जांच में जुटी है. पीड़ित के मुताबिक वह अपने साथी की मीट की दुकान के लिए अपने ऑटो में मीट रखकर ले जा रहा था. इस दौरान उसका एक और साथी ऑटो में बैठा था.

जैसे ही वह फरीदाबाद के बाजड़ी गांव के नजदीक पहुंचे तभी पीछे से आई एक कार में सवार कुछ युवकों ने उसके ऑटो को रुकवा लिया और मारपीट शुरू कर दी. आरोप है कि पुलिसकर्मियों के सामने भी उन्हें पीटा गया.

इसमें से आजाद नामक पीड़ित ने कहा कि यदि गाय का मीट निकला तो मुझे फांसी दे देना और अगर नहीं तो मुझे इंसाफ चाहिए. डीसीपी आस्था मोदी का कहना है कि हमने गौतस्करी का मामला दर्ज कर लिया है. मारपीट करने वालों के खिलाफ भी हम मामला दर्ज कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi