विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

राजस्थान: अलवर में गाय ले जा रहे मुस्लिम युवक की संदिग्ध मौत

गाड़ी में मौजूद तीन लोगों में से एक की लाश मिली है, एक लापता है तीसरा वापस अपने गांव पहुंचा है

FP Staff Updated On: Nov 13, 2017 11:27 AM IST

0
राजस्थान: अलवर में गाय ले जा रहे मुस्लिम युवक की संदिग्ध मौत

राजस्थान में गाय ले जा रहे एक मुस्लिम युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है. अलवर पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को जिले में एक लावारिस पिकअप ट्रक मिला. पिकअप में मौजूद तीन लोगों में से एक की लाश गाड़ी से 15 किलोमीटर दूर मिली.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक पुलिस ने कहा है कि अभी कुछ भी साफ नहीं है. जानवरों को ले जा रही गाड़ी लावारिस हालत में पाई गई. इसके बाद जानवरों की तस्करी का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक पिकअप में तीन गाय और तीन बछड़े थे. इनमें से एक गाय मर चुकी थी. गाड़ी के अगले दो टायर गायब हैं और पिछले दो पहिए पंक्चर कर दिए गए हैं. गाड़ी से 15 किलोमीटर दूर रेलवे लाइन के पास एक लाश मिली है. जिसकी पहचान भरतपुर के 35 साल के उमर के तौर पर की गई है. दोनों घटनाओं का आपस में संबंध है या नहीं, ये साफ नहीं है.

अलवर की मेव पंचायत के मुखिया शेर मोहम्मद का आरोप है कि गौरक्षकों ने उमर की हत्या की और लाश दूर ट्रैक पर ले जाकर फेंक दी. उमर के साथ गाड़ी में दो और लोग जावेद और ताहिर भी मौजूद थे.

गांव वालों के मुताबिक इनमें से सिर्फ जावेद ही बचकर भागने में कामयाब रहा. जावेद को नहीं पता है कि बाकी दो लोगों के साथ क्या हुआ. जबकि गाड़ी में मौजूद तीसरे शख्स ताहिर के बारे में पुलिस का कहना है कि वो घायल है और हरयाणा के किसी अस्पताल में है. पुलिस उसकी स्थिति का पता कर बयान दर्ज करने की कोशिश कर रही है. आपको बता दें कि अलवर में ही इस साल अप्रैल में गौरक्षकों ने पहलू खान की हत्या पीट-पीटकर कर दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi