S M L

गाजियाबाद के सकलपुरा में गाय का मांस मिलने से हड़कंप, धरने पर बैठे BJP विधायक

बुलदंशहर की घटना को अभी कुछ दिन ही हुए थे कि असामाजिक तत्वों ने इसबार लोनी थाना क्षेत्र में माहौल बिगाडने का प्रयास किया

Updated On: Dec 24, 2018 04:12 PM IST

Bhasha

0
गाजियाबाद के सकलपुरा में गाय का मांस मिलने से हड़कंप, धरने पर बैठे BJP विधायक

गाजियाबाद में लोनी थाना क्षेत्र के बंथला चौकी के पास सकलपुरा गांव के बाहर गौवंश अवशेष (गाय का मांस) मिलने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और पुलिस मौके पर पहुंच गई.

बुलदंशहर की घटना को अभी कुछ दिन ही हुए थे कि असामाजिक तत्वों ने इसबार लोनी थाना क्षेत्र में माहौल बिगाडने का प्रयास किया. सकलपुरा गांव के जंगलों में सोमवार सुबह गौवंश अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई. मौके पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और गौवंश अवशेषों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी.

मामले की सूचना मिलते ही एसपी देहात क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद राकेश कुमार व अन्य अधिकारी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और इस मामले को लेकर धरना पर बैठे स्थानीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर को उठाने की कोशिश की.

एसएसपी ने थानाप्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार और स्थानीय चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया. तब स्थानीय विधायक ने अपने सर्मथकों के साथ धरना खत्म कर दिया.

एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि अवशेषों को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है. माहौल को देखते हुए इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. जल्द ही संबंधित असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi