S M L

गुजरात: गाय ने राह चलते बीजेपी सांसद पर किया हमला, टूटी दो पसलियां

वाघेला ने गाय को रुमाल दिखा कर भगाने का प्रयास तो किया लेकिन वो विफल रहा

Updated On: Sep 01, 2018 04:22 PM IST

FP Staff

0
गुजरात: गाय ने राह चलते बीजेपी सांसद पर किया हमला, टूटी दो पसलियां

गुजरात के सांसद और पूर्व मंत्री लीलाधर वाघेला पर गाय ने उस समय हमला कर दिया जब वह घर से बाहर निकले ही थे. गाय के इस हमले में बीजेपी सांसद के सीने की दो पसलियां टूट गई हैं और फिलहाल वह आईसीयू में भर्ती हैं. हमले की जानकारी मिलते ही वहां मौजूद लोगों ने उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया.

वाघेला गुजरात की पाटण लोकसभा सीट से सांसद हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके परिजनों ने बताया कि पूर्व मंत्री पंचशील पार्क सोसायटी स्थित अपने घर से बाहर सड़क पर निकले ही थे कि उन पर एक गाय ने हमला कर दिया. परिजनों का कहना है कि वाघेला ने गाय को रुमाल दिखा कर भगाने का प्रयास तो किया लेकिन वो विफल रहा.

गाय के इस हमले से बीजेपी सांसद की सीने की दो पसलियां टूट गई हैं. न्यूज एक्स की खबर के मुताबिक उनके शरीर के अंदर ब्लीडिंग होने के कारण खून का थक्का जम गया. इस वजह से उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है. फिलहाल वाघेला डॉक्टरों की विशेष निगरानी में गांधीनगर के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं.

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद तमाम नेता बीजेपी सांसद लीलाधर वाघेला का हाल चाल जानने और उनसे मिलने अस्पताल पहुंच रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi