S M L

फर्जी स्टांप पेपर मामले के दोषी अब्दुल करीम तेलगी की मौत

अभी दो दिन पहले ही खबर आई थी कि तेलगी को इंसेफेलाइटिस की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर है.

Updated On: Oct 26, 2017 05:13 PM IST

FP Staff

0
फर्जी स्टांप पेपर मामले के दोषी अब्दुल करीम तेलगी की मौत

फर्जी स्टांप पेपर घोटाले के दोषी अब्दुल करीब तेलगी की मौत हो गई है. एएनआई ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है. तेलगी बेंगलुरु के एक अस्पताल में एडमिट थे. यहां मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से उनकी मौत हो गई.

अभी दो दिन पहले ही खबर आई थी कि तेलगी को इंसेफेलाइटिस की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर है. तेलगी के वकील एमटी नानैया ने बताया था कि वो जिंदा हैं लेकिन उनकी हालत गंभीर है. उन्हें विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वह आईसीयू में हैं. वह इन्सेफेलाइटिस से पीड़ित हैं. उन्होंने बताया कि तेलगी को चार दिन पहले अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

बता दें कि तेलगी को इंसेफेलाइटिस के अलावा पहले से ही काफी बीमारियां थीं. वह बीते 20 सालों से मधुमेह और हाई ब्लड प्रेशर से पीड़ित थे. उन्हें एड्स समेत कई रोग थे.

कई करोड़ रूपयों के फर्जी स्टांप पेपर घोटाले में उन्हें 30 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई थी और वो बेंगलुरू के पाराप्पाना अग्रहारा सेंट्रल जेल में सजा काट रहे थे. उन पर 202 करोड़ रुपए का जुर्माना भी लगाया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi