S M L

नोएडा: बात-बात में सब-इंस्पेक्टर ने युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

दो जख्मी लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है जिनका एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है

Updated On: Feb 04, 2018 02:55 PM IST

FP Staff

0
नोएडा: बात-बात में सब-इंस्पेक्टर ने युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

नोएडा में बीती रात एक सब-इंस्पेक्टर ने दो लोगों को गोली मार दी. पीड़ितों के परिजनों के मुताबिक गोलीबारी की यह घटना 'बिना किसी' कारण के हुई. दोनों जख्मी लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है जिनका एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

सब-इंस्पेक्टर विजय दर्शन पर आरोप है कि उसने जितेंद्र यादव (25 वर्ष) और उसके दोस्तों को नोएडा सेक्टर 122 पुलिस चौकी के पास टोकाटाकी कर रोक लिया. जितेंद्र और उसके तीन दोस्त एक कार में सवार थे. ये सभी लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे. आरोप में कहा गया है कि पुलिस चौकी के पास जितेंद्र और उसके दोस्तों को रोका गया जिसपर इनकी बहस हो गई.

नोएडा के एसएसपी लव कुमार के मुताबिक, फायरिंग के पीछे कोई पर्सनल कारण भी हो सकता है क्योंकि दोनों पक्ष एक दूसरे को जानता है. सब-इंस्पेक्टर शराब के नशे में था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. लव कुमार ने हॉस्पिटल में पीड़ितों से मुलाकात की और निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया.

पीड़ितों के परिजनों का कहना है कि आरोपी पुलिस अधिकारी जितेंद्र के जिमखाने में अक्सर आया-जाया करता था. आगे उन्होंने कहा, सब-इंस्पेक्टर ने बिना किसी कारण जितेंद्र और उसके दोस्तों पर गोलियां झोंक दी. एसएसपी कुमार ने आगे बताया, आरोपी ट्रेनी सब-इंस्पेक्टर को जेल भेजने के बाद हम अन्य तीन पुलिसकर्मी, दो कॉन्सटेबल और एक सब-इंस्पेक्टर की जांच कर रहे हैं. चार पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया गया है. हमने सर्विस रिवॉल्वर को कब्जे में लेकर आरोपी सब-इंस्पेक्टर को जेल भेज दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi