S M L

2019 चुनाव से पहले अयोध्या में होगा राम मंदिर निर्माणः वेदांती

राम विलास वेदांती ने कहा कि विपक्ष का महागठबंधन पूरी तरह से विफल होगा और भाजपा 2019 में प्रचंड बहुमत के साथ दोबारा जीतेगी

Updated On: Sep 16, 2018 10:39 AM IST

FP Staff

0
2019 चुनाव से पहले अयोध्या में होगा राम मंदिर निर्माणः वेदांती

रामजन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व बीजेपी सांसद राम विलास वेदांती ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की समस्या का समाधान हो चुका है. 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा. इसकी रूप रेखा तैयार हो चुकी है.

उन्होंने साफ कहा कि कोर्ट का फैसला अगर समय से आ जाएगा तो भी मंदिर का निर्माण कार्य होगा और नहीं आएगा तो भी यहां मंदिर बनेगा. अयोध्या में रामलला का मंदिर और खुदा के नाम की मस्जिद बनेगी. किसी लुटेरे, भगोड़े और जल्लाद शासक के नाम पर कोई मस्जिद नहीं बनाई जाएगी. इस पर दोनों समुदाय के लोगों में सहमति बन चुकी है.

ram vilas vedanti

राम विलास वेदांती (फोटो: न्यूज़18)

मंहगाई को समाप्त करना मुश्किल

राम विलास वेदांती ने कहा कि विपक्ष का महागठबंधन पूरी तरह से विफल होगा और बीजेपी 2019 में प्रचंड बहुमत के साथ दोबारा जीतेगी. नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि महंगाई को कोई भी समाप्त नहीं कर सकता लेकिन इस पर कंट्रोल किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि लोकसभा चुनाव के पहले महंगाई पर केंद्र सरकार अंकुश जरूर लगाएगी. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है. हिंदू और मुसलमान नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम की कुर्सी पर बैठाने का संकल्प ले चुके हैं.

इससे पहले उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण होना चाहिए लेकिन मंदिर का मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है. उन्होंने कहा कि अदालत का जो भी निर्णय होगा उसका सभी भारतीयों को अनुपालन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि न्यायालय का सम्मान संविधान और समाज के दृष्टिकोण से भी आवश्यक है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi