विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

राहुल गांधी ने किया मार्शल आर्ट, ट्विटराटी ने किया ट्रोल

राहुल गांधी के मार्शल आर्ट की तस्वीरें कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा की थीं

FP Staff Updated On: Nov 01, 2017 03:11 PM IST

0
राहुल गांधी ने किया मार्शल आर्ट, ट्विटराटी ने किया ट्रोल

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हो रही थी. जिसमें राहुल खुल दो को स्पोर्ट्स प्रेमी बता रहे थे. वीडियो में मुक्केबाज विजेंद्र सिंह राहुल से पूछते हैं अगर वो प्रधानमंत्री बने तो स्पोर्ट्स के लिए क्या करेंगे? इसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा 'मैं एक्सरसाइज करता हूं, रनिंग करता हूं स्विमिंग करता हूं. मैं जापानी मार्शल आर्ट्स में ब्लैक बेल्ट भी हूं. मैं पब्लिकली इन बातों के बारे में नहीं बोलता हूं. मैं एक घंटा स्पोर्ट्स रोजाना करता हूं.'

इसके बाद मार्शल आर्ट करते हुए राहुल गांधी तस्वीर भी कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. इसमें राहुल मार्शल आर्ट करते हुए दिख रहे हैं.

अब जब राहुल गांधी ने अपनी खूबियां गिनवा ही दी हैं और तस्वीरें साझा कर ये साबित कर दिया है तो ट्विटर यूजर्स चुप बैठ जाएं ये तो हो नहीं सकता. राहुल गांधी की तस्वीरें साझा करने के बाद ट्विटर यूजर्स भी क्रेजी हो गए. किसी ने राहुल गांधी का गुरू अमित शाह और पीएम मोदी को बताया, तो किसी ने राहुल के ब्लैक बेल्ट का मतलब ही कुछ और निकाल लिया.

द स्किन डॉक्टर नामक ट्विटर यूजर ने राहुल गांधी की ब्लैक बेल्ट का मतलब ही कुछ इस तरह निकाला है.

'भाड़ में जा' नामक ट्विटर यूजर ने राहुल गांधी के दो गुरुओं की फोटो साझा की है. ऐसा हम नहीं कह रहे उन्होंने ही इसे शेयर करते हुए कहा है.

दिव्यांशु ने तो एक सवाल भी पूछा है. पढ़िए और बताइए क्या जवाब हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi