S M L

गोहत्या के दोषियों को 25 जूते मारने वाले को एक लाख रुपए का इनाम: कांग्रेसी नेता

दिलचस्प है कि केरल में कांग्रेस की युवा ईकाई के कुछ कार्यकर्ताओं ने सरेआम गोहत्या किया, जिसके बाद बवाल मच गया है

Updated On: May 30, 2017 05:36 PM IST

FP Staff

0
गोहत्या के दोषियों को 25 जूते मारने वाले को एक लाख रुपए का इनाम: कांग्रेसी नेता

केरल में कांग्रेस की युवा इकाई के कुछ कार्यकर्ताओं के सरेआम गोहत्या करने के बाद सियासी बवाल मचा हुआ हैं. इसी मामले में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सज्जनसिंह वर्मा ने कहा, 'गोहत्या मामले के दोषियों का मुंह काला कर उन्हें सरेआम 25 जूते मारने वाले शख्स को एक लाख रुपए का इनाम देंगे.

वर्मा ने इस पर एक ट्वीट भी किया है.

उन्होंने कहा कि मैं अपने इस बयान पर अब भी कायम हूं. केरल में सरेआम गोहत्या से देश की कौमी एकता के सामने खतरा पैदा हो गया है. सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए ऐसा खतरा पैदा करने वाले व्यक्तियों को कतई बख्शा नहीं जाना चाहिए. चाहे वो किसी भी दल से जुड़े हों.

CowProtection

पूर्व लोकसभा सांसद सज्जनसिंह वर्मा तब भी चर्चा में आए थे, जब उन्होंने गाय को राष्ट्रीय पशु धन घोषित करने के लिए मध्यप्रदेश में करीब तीन महीने पहले हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की थी. वर्मा ने कहा कि गोरक्षा के लिए चलाए जा रहे इस हस्ताक्षर अभियान को कुछ बीजेपी नेताओं ने भी अपना समर्थन दिया है.

गोमाता को राष्ट्रीय पशु धन घोषित करने की मांग को लेकर मैं राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को पत्र भी लिख चुका हूं. उधर, बीजेपी का दावा है कि राष्ट्रीय कांग्रेस सचिव ने सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए केरल के गोवध मामले में ट्वीट किया है.

प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कहा कि वर्मा सस्ती लोकप्रियता के लिए अक्सर इस तरह के बयान देते रहते हैं. केरल के गोवध मामले में उनके ट्वीट को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए.

न्यूज़ 18 साभार

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi