S M L

गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में राहुल गांधी ने ली जानकारी

राहुल गांधी ने नई दिल्ली में राज्य के एक वरिष्ठ पार्टी नेता से मुलाकात के दौरान गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

Updated On: Oct 12, 2018 08:49 PM IST

Bhasha

0
गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में राहुल गांधी ने ली जानकारी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नई दिल्ली में राज्य के एक वरिष्ठ पार्टी नेता से मुलाकात के दौरान गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. गोवा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडणकर ने नई दिल्ली में गांधी से मुलाकात की. पर्रिकर (62) सितंबर से दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हैं.

चोडणकर ने बताया कि 'कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने उनसे मेरी मुलाकात के दौरान पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.' उन्होंने कहा कि गांधी ने मुख्यमंत्री और भाजपा नेता पर्रिकर के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. चोडणकर ने कहा कि गांधी के साथ उनकी मुलाकात काफी सही रही. इस दौरान उन्होंने संगठनात्मक मामलों पर चर्चा की.

बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पिछले कुछ समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल पर पर्रिकर को पिछले दिनों इलाज और चेकअप के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. पर्रिकर इसी साल के शुरुआत में अपनी बीमारी का पता चलने पर बीते 7 महीने में 3 बार अमेरिका से अपना इलाज कराकर लौटे हैं.

वहीं गोवा सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री ने स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के अस्पताल में भर्ती होने से राज्य का प्रशासनिक काम प्रभावित नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के एम्स में भर्ती पर्रिकर वहीं से आधिकारिक फाइलों को निपटा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi