S M L

जब सीढ़ियों से गिरा फोटोग्राफर तो राहुल ने तुरंत हाथ पकड़कर उठाया, देखें वीडियो

राहुल गांधी जब एयरपोर्ट से बाहर आए तब फोटोग्राफर उनकी फोटो ले रहे थे. इसी बीच एक फोटोग्राफर सीढ़ियों से नीचे गिर गया

Updated On: Jan 25, 2019 02:30 PM IST

FP Staff

0
जब सीढ़ियों से गिरा फोटोग्राफर तो राहुल ने तुरंत हाथ पकड़कर उठाया, देखें वीडियो

अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी का दौरा खत्म करने के तुरंत बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ओडिशा के दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को भुवनेश्वर पहुंचे. जब राहुल एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे तभी एक ऐसी घटना घटी, जिसने अपनी तरफ सबका ध्यान खींचा. दरअसल, राहुल गांधी जब एयरपोर्ट से बाहर आए तब फोटोग्राफर उनकी फोटो ले रहे थे. इसी बीच एक फोटोग्राफर सीढ़ियों से नीचे गिर गया.

एसपीजी सुरक्षाकर्मियों के बीच रहने वाले राहुल गांधी तुरंत नीचे उतरे और फोटोग्राफर का हाथ पकड़कर उठाया. राहुल ने उससे हालचाल भी पूछा और फिर आगे निकल गए. यह घटना कैमरे में कैद हो गई और देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया.

राहुल गांधी यहां से सीधे ओडिशा डायलॉग कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे. राहुल ने कहा, मैं यहां यह जानने आया हूं कि ओडिशा के लोग क्या सोच रहे हैं. ये केवल आप ही बता सकते हैं. मैं आपको ये भले ही बता सकता हूं कि देश में क्या चल रहा है, बीजेपी को अगले चुनाव में कैसे हराना है लेकिन ओडिशा में क्या चल रहा है ये आप बताएंगे, यहां के लोग बताएंगे. मोदी जी ऐसा नहीं सोचते.

कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सबकुछ एक गतिशील प्रक्रिया के तहत होता है, हम लोगों की सुनते हैं. हम नरेंद्र मोदी की तरह नहीं हैं, वे सोचते हैं कि उन्हें सब कुछ पता है. वहां पर फीडबैक की कोई गुंजाइश ही नहीं है. यह हमारे और बीजेपी के बीच का बुनियादी अंतर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi