S M L

दिग्विजय सिंह फिर आए ट्विटर यूजर्स के निशाने पर

राजीव गांधी कैबिनेट की जगह लिखा राहुल गांधी कैबिनेट

FP Staff Updated On: Mar 28, 2017 08:30 PM IST

0
दिग्विजय सिंह फिर आए ट्विटर यूजर्स के निशाने पर

कांग्रेस पार्टी के महासचिव दिग्विजय सिंह अकसर अपने बयानों के चलते मीडिया की सुर्खियों में आ जाते हैं. सोशल मीडिया के दौर में ट्विटर फेसबुक के जरिए भी जहां खबरें बन रही हैं वहीं एक बार फिर दिग्विजय सिंह ने हेडलाइंस में जगह बनाई है. ट्विटर पर एक ट्वीट से दिग्विजय सिंह फिर अपने आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं.

अपने ट्विटर हैंडल पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आए हैं. दरअसल, उन्‍होंने एक वीडियो पर ट्विटर पर कुछ पोस्‍ट किया था. यह वीडियो कांग्रेस के पूर्व सांसद राजकुमारी रतना सिंह द्वारा बनाया गया गया था. इस वीडियो को विस्तार देने के लिए में उन्‍होंने जो लिखा, अब खबरों में छा गया है.

दिग्विजय सिंह ने इस वीडियो के नीचे लिखा था कि रतना सिंह जो की स्‍वर्गीय दिनेश सिंह की पुत्री हैं, पहले इंदिरा गांधी की केबिनेट में थीं और बाद में राहुल गांधी की भी केबिनेट में शामिल हुई थीं.

Digvijaya Singh Tweet

हालांकि बाद में सोशल मीडिया पर चर्चा और हमलों के बाद दिग्विजय सिंह ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और नया ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने अपनी गलती सुधार ली.

बता दें कि पहले वाले ट्वीट के कारण लोगों ने ट्विटर पर दिग्विजय सिंह पूछा था कि आखिर राहुल गांधी की कौन सी केबिनेट आज तक बनी है जिसमें राजकुमारी रतना सिंह को भी शामिल किया गया था.

राहुल गांधी की आजतक कोई कैबिनेट ही नहीं बनी

सवाल यह भी है कि राहुल गांधी की आजतक कोई केबिनेट बनी ही नहीं है तो फिर दिग्विजय सिंह राहुल गांधी की किस कैबिनेट की बात कर रहे हैं. लोगों का सवाल यह भी था कि पार्टी के अंदर कोई केबिनेट होती नहीं, तो फिर आखिर यह कौन सी केबिनेट का जिक्र दिग्विजय सिंह अपने ट्विटर हैंडल पर की गई पोस्‍ट में किया है.

हकीकत यह थी कि दिग्विजय सिंह से लिखने में गलती हो गई थी, जो अकसर आम इंसान से हो जाती है. बता दें कि रानी रतना सिंह इंदिरा गांधी के बाद राजीव गांधी की केबिनेट का हिस्‍सा हुआ करती थीं. यहीं पर राजीव गांधी की जगह दिग्विजय सिंह राहुल गांधी लिख गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi