S M L

नरसिम्हा राव की पुण्यतिथि पर कांग्रेस आईटी सेल ने की बड़ी भूल, पुण्यतिथि की जगह लिख दिया जयंति

कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल से नरसिम्हा राव को श्रद्धांजलि देते हुए पुण्यतिथि की जगह 'जयंति' लिख दिया

Updated On: Dec 23, 2018 06:32 PM IST

FP Staff

0
नरसिम्हा राव की पुण्यतिथि पर कांग्रेस आईटी सेल ने की बड़ी भूल, पुण्यतिथि की जगह लिख दिया जयंति

पी.वी नरसिम्हा राव की पुण्यतिथि पर रविवार को कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से उन्हें याद करते हुए एक बड़ी भूल कर दी. कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल से नरसिम्हा राव को श्रद्धांजलि देते हुए पुण्यतिथि की जगह 'जयंति' लिख दिया. कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, 'देश के 9वें प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव ने लाइसेंस राज को समाप्त किया था और देश में अब तक का सबसे बड़ा आर्थिक सुधार किया था. उनके योगदान को देश हमेशा याद रखेगा. आज हम उनकी जयंति पर उनके प्रति सम्मान प्रकट करते हैं.'Untitled design (14)

हालांकि जैसे ही कांग्रेस को अपनी गलती का एहसास हुआ, उन्होंने तत्काल अपने पुराने ट्वीट को हटा लिया और नया ट्वीट किया. उन्होंने अपनी गलती सुधाते हुए नए ट्वीट में लिखा, 'देश के 9वें प्रधानमंत्री पीवी नसिम्हा राव ने लाइसेंस राज को खत्म किया था और देश में अब तक का सबसे बड़ा आर्थिक सुधार किया. देश के प्रति उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा.'

नरसिम्हा राव का जन्म 28 जून,1921 को हुआ था. वहीं उनकी मृत्यु 23 दिसंबर, 2004 को हुई थी. अब कांग्रेस ने नरसिम्हा राव की जयंति पर उनको जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट कर दिया. ट्वीट पोस्ट होने के कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कांग्रेस की जमकर खिंचाई की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi