विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कांग्रेस सांसद गोगोई की फिटनेस कमाल की, एक मिनट में लगाए 50 पुशअप्स

न्यूज 18 इंडिया की चौपाल में असम से सांसद और कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने वर्तमान राजनीति और वंशवाद पर खुलकर बात की

FP Staff Updated On: Dec 07, 2017 01:35 PM IST

0
कांग्रेस सांसद गोगोई की फिटनेस कमाल की, एक मिनट में लगाए 50 पुशअप्स

न्यूज 18 इंडिया की चौपाल में असम से सांसद और कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने वर्तमान राजनीति और वंशवाद पर खुलकर बात की. उन्होंने यह बात स्वीकार की कि परिवार का नाम होने से राजनीति में घुसना आसान होता है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि आप अपने काम के आधार पर ही आगे बढ़ते हैं.

राम मंदिर पर बात करते हुए गौरव ने कहा कि कांग्रेस भी राम राज चाहती है और लेकिन राम लला के नाम पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए. कपिल सिब्बल के सवाल पर उन्होंने कहा कि सिब्बल कोर्ट में कांग्रेस को रिप्रेजेंट नहीं करते हैं, इसलिए उनके कदम को सीधे कांग्रेस से जोड़कर नहीं देखना चाहिए. उन्होंने कोर्ट में कहा कि राम मंदिर एक राजनीतिक मुद्दा है

चौपाल में ही गौरव गोगोई ने एक मिनट में 50 पुशअप भी लगा दिए. इस दौरान ऑडियंस की तरफ से लगातार उनसे रुक जाने के लिए कहा जाने लगा. लेकिन गौरव रुके नहीं. पुशअप के बाद उन्होंने कहा, "मैं आज का युवा हूं और आज के युवा को जो चैलेंज दिया जाए वह स्वीकार जरूर करता है."

उन्होंने कहा कि आजकल नेता मन की बात करते हैं काम की नहीं. राजनीतिक नेता समाज को बांटने की बात करते हैं. आज का नेता परिवार को नहीं काम को देखता है. काम नहीं होगा तो परिवार उन्हें जीत नहीं दिला सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi