S M L

पिस्तौल रखने के आरोप पर झल्लाए थरूर, उड़ाया मीडिया का मजाक

शशि थरूर ने फेसबुक पोस्ट लिखकर इन खबरों का खंडन किया है. थरूर ने कहा- फर्जी खबरें चलाने के लिए भारतीय मीडिया की तारीफ करनी चाहिए

FP Staff Updated On: Jan 26, 2018 05:04 PM IST

0
पिस्तौल रखने के आरोप पर झल्लाए थरूर, उड़ाया मीडिया का मजाक

गुरुवार को खबर आई थी कि शशि थरूर को सांगानेर एयरपोर्ट पर पिस्टल ले जाने के कारण हिरासत में ले लिया गया था. इन सब खबरों का पूर्व केंद्रीय मंत्री ने पूरी तरह से खंडन किया है. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए इन सब खबरों को गलत बताया है. यहां तक कि उन्होंने कहा कि उन्हें कहीं नहीं रोका गया है.

थरूर ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी है. जिसमें उन्होंने लिखा 'मैनें कभी कोई पिस्टल नहीं रखी और न ही कभी किसी हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन दिया है, और न ही मुझे कहीं रोका गया है. हमारी मीडिया के खबरें बनाने के टैलेंट की तारीफ करनी होगी.'

दरअसल थरूर ने यह पोस्ट मीडिया में चल रही खबरों के ऊपर किया है, जिनमें बताया जा रहा है कि जयपुर लिटरेचर फेस्ट में हिस्सा लेने पहुंचे थरूर को एयरपोर्ट पर पुलिस ने रोक लिया. खबरों के मुताबिक वह पिस्टल ले कर एयरपोर्ट पहुंचे थे.

इसके अलावा न्यूज एजेंसी ANI का कहना है कि थरूर के पास कोई पिस्टल नहीं थी और ना ही उन्हें जांच के लिए एयरपोर्ट पर रोका गया है. एजेंसी का कहना है कि एयरपोर्ट पर शशि थरूर से किसी व्यक्ति ने पूछा कि वह यहां क्या कर रहे हैं तो उन्होंने अंग्रेजी में जवाब दिया 'waiting for "my sister' जबकि गलकी से उस व्यक्ति ने Sister को Pistol सुना. इसके बाद यह बात उसने सुरक्षाकर्मियों को जाकर बताई और विवाद बढ़ता चला गया. इसके अलावा CISF ने भी थरूर को हिरासत में लेने की खबरों का खंडन किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi