S M L

RSS के हवाले से शशि थरूर ने कहा, 'पीएम शिवलिंग पर बैठे बिच्छू की तरह हैं'

शशि थरूर ने कहा कि मोदित्व के कारण यानी मोदी+ हिंदुत्व के कारण ही पीएम मोदी आरएसएस से ऊपर उठने में सक्षम रहे

Updated On: Oct 28, 2018 03:43 PM IST

FP Staff

0
RSS के हवाले से शशि थरूर ने कहा, 'पीएम शिवलिंग पर बैठे बिच्छू की तरह हैं'
Loading...

कांग्रेस के एमपी शशि थरूर ने एकबार फिर विवादास्पद बयान दे दिया है. 'आरएसएस सूत्रों' के हवाले से शशि थरूर ने पीएम मोदी को एक नई उपमा दी है. बेंगलुरु के लिटरेचर फेस्टिवल में शशि थरूर ने आरएसएस के सूत्रों का नाम लिए बगैर कहा कि 'मोदी शिवलिंग पर बैठे बिच्छू की तरह हैं. इन्हें ना तो हाथ से हटा सकते हैं और नी ही चप्पल से.'

शशि थरूर ने ये बयान शनिवार को बेंगलुरु में आयोजित लिटरेचर फेस्टिवल में दिया था. यहां वो अपनी किताब 'The Paradoxical Prime Minister' पर बात कर रहे थे. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुतबाकि शशि थरूर ने कहा कि मोदित्व के कारण यानी मोदी+ हिंदुत्व के कारण ही पीएम मोदी आरएसएस से ऊपर उठने में सक्षम रहे.

केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि पहले नियुक्त किए गए अधिकारियों को अब प्रधानमंत्री कार्यालय में मौजूद अधिकारियों की सहमति का इंतजार करना पड़ता है. इसी कारण अब, गृह मंत्री को पता नहीं है कि सीबीआई डायरेक्टर को बदला जा रहा है, विदेश मंत्री को सरकार की विदेश नीति में बदलाव की जानकारी नहीं है और रक्षा मंत्री को आखिरी पल तक राफले सौदे में किए गए बदलावों के बारे में पता नहीं होता.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi