विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मुस्लिम युवाओं को ISIS आतंकी बना रही है तेलंगाना पुलिस: दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह के आरोपों के मुताबिक मुख्यमंत्री केसीआर ने अपनी पुलिस को इस काम का जिम्मा सौंपा है

Bhasha Updated On: May 01, 2017 07:36 PM IST

0
मुस्लिम युवाओं को ISIS आतंकी बना रही है तेलंगाना पुलिस: दिग्विजय सिंह

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने तेलंगाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. सोमवार को दिग्विजय ने कहा कि तेलंगाना पुलिस राज्य के मुस्लिम युवकों को खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस मॉड्यूल बनाने के लिए प्रेरित कर रही है.

उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने पुलिस को मुस्लिम युवकों को फंसाने और उन्हें आईएसआईएस में शामिल होने के लिए प्रेरित करने के मकसद से प्रोत्साहित किया है तो उन्हें इसकी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए. दिग्विजय ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री ने ऐसा नहीं किया है तो उन्हें जांच का आदेश देना चाहिए. इस ‘घृणित अपराध’ में शामिल सभी लोगों को दंडित करवाना चाहिए.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘तेलंगाना पुलिस ने एक फर्जी आईएसआईएस साइट बनाई है जो मुस्लिम युवाओं को कट्टरपंथी बना रही है. साथ ही उन्हें आईएसआईएस का माड्यूल बनने के लिए प्रेरित कर रही है.’

उन्होंने कहा कि क्या यह नैतिक होगा कि तेलंगाना पुलिस भड़काऊ सूचना देकर मुस्लिम युवाओं को फंसा रही है.

नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘क्या केसीआर ने तेलंगाना पुलिस को मुस्लिम युवाओं को फंसाने और आईएसआईएस में उन्हें शामिल करवाने का जिम्मा सौंपा है.’ उन्होंने कहा, ‘अगर उन्होंने किया है तो क्या उन्हें जिम्मेदारी नहीं लेनी चाहिए और इस्तीफा नहीं देना चाहिए. यदि उन्होंने नहीं किया तो उन्हें क्या जांच नहीं करवानी चाहिए और इस प्रकार के घृणित अपराध करवाने वालों को सजा देनी चाहिए.’’

दिग्विजय ने कहा कि तेलंगाना पुलिस की सूचना पर ही मध्य प्रदेश पुलिस ने उन आरोपियों को गिरफ्तार किया था जो शाजापुर जिले में ट्रेन में हुए बम विस्फोट के लिए जिम्मेदार थे. जिसकी जानकारी के आधार पर ही कानपुर में उसी दिन सैफुल्ला से मुठभेड़ हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi